water logging in the capital: बारिश से तरबतर हुई राजधानी

बारिश से तरबतर हुई राजधानी, महापौर का वार्ड भी हुआ जलमग्न, इधर कलियासोत डैम के 10 गेट खुले

water logging in the capital: बारिश से तरबतर हुई राजधानी, महापौर का वार्ड भी हुआ जलमग्न, इधर कलियासोत डैम के 10 गेट खुले

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : August 15, 2022/5:51 pm IST

water logging in the capital: भोपाल। राजधानी भोपाल में देर रात से हो रही तेज बारिश से कई इलाकों में जल भराव जैसे हालात बन गए है और नगर निगम के दावों की पोल भी खुल गई है। इस सीजन में कई बार जलभराव के हालात शहर में बने लेकिन नगर निगम ने उनसे सबक नहीं लिया। आज तो भोपाल की महापौर मालती राय के वार्ड 38 में ही इंद्रप्रस्थ और हिनोतिया कॉलोनी में पानी भर गया और 5 फ़ीट तक पानी कॉलोनी के अंदर से बहता दिखाई दिया। कॉलोनी की नालिया उफान पर थी तो नाले में बाढ़ जैसे हालात थे।

ये भी पढ़ें- अपनी पार्टी छोड़ भाजपा में आ जाओ…कांग्रेस नेता को बीजेपी नेत्री का ऑफर, जवाब में कही ये मजेदार बात

water logging in the capital: शहर के सबसे व्यस्ततम मार्ग भारत टाकीज हमीदिया रोड पर रेलवे स्टेशन के पास जलभराव की यह स्थिति थी की चौराहे पर भारत पेट्रोलियम कम्पनी के पेट्रोल पम्प में ही पानी भर गया। पेट्रोल पम्प की मशीने तक निचे से डूब गई जिसके बाद जलभराव के चलते पेट्रोल पम्प बंद करना पड़ा। शहर में इस सीजन में तेज बारिश हुई है और कई कॉलोनियों में जल भराव के हालात बने लेकिन नगर निगम के जिम्मेदारों के कानो पर जूं नहीं रेंगी आज सुबह से हो रही बारिश से हुए जलभराव ने एक बार फिर पोल खोल दी।

ये भी पढ़ें-  सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान, इस वजह से जिला प्रशासन ने लिया फैसला

water logging in the capital: स्वतंत्रता दिवस के दिन राजधानी भोपाल भारी बारिश सराबोर रही। देर रात से हो रही लगातार भारी बारिश के चलते एक बार फिर बांधों का जलस्तर तेजी से बढ़ने लगा है। जिसके चलते प्रदेश के बड़े बांधों में शामिल कलियासोत डैम के 13 में से 10 गेट खोल दिए गए। 15 अगस्त की छुट्टी होने के कारण इस अद्भुत नजारे को देखने लोगों की भीड़ सड़कों पर उमड़ी और इस मनमोहक नजारे का लुत्फ उठाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers