School bus driver sexually assaulted girl child: डर से सहम गई मासूम

स्कूल बस में 3 साल की बच्ची के साथ ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, डर से सहम उठी मासूम

School bus driver sexually assaulted girl child: स्कूल बस में 3 साल की बच्ची के साथ ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, डर से सहम उठी मासूम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 12, 2022/6:19 pm IST

School bus driver sexually assaulted girl child: भोपाल। आज कल के असुरक्षित माहौल में बच्चे स्कूल जाने तक में सुरक्षित नहीं है। राजधानी भोपाल से आज एक बहुत शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां 3 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत की गई। अश्लील हरकत करने वाला कोई और नहीं बस का ड्राइवर ही था। स्कूल बस में सफर के दौरान ड्राइवर ने अश्लीलता की। बता दें कि घटना के समय बस में महिला हेल्पर भी मौजूद की थी। जो ये सब देखती रही और बच्ची की कोई मदद नहीं की।

ये भी पढ़ें- सरकारी बैंक में काम करने का सुनहरा मौका, आज ही करें आवेदन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया

पुलिस हिरासत में आरोपी

School bus driver sexually assaulted girl child: आरोपी ड्राइवर नें कुछ दिन पहले मासूम के साथ अश्लील हरकतें की थी। बच्ची ने डर के चलते परिवार वालों को ये वात नहीं बताई थी। लेकिन, जानकारी मिलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी बस ड्राइवर और महिला हेल्पर गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई महिला थाना पुलिस कर रही है। जानकारी के मुताबिक भोपाल के रातीबड़ थाना इलाके में स्थित बिल्ला बोंग स्कूल में पढ़ने वाली 3 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers