District CEO assault case: सीईओ से मारपीट के मामला

सीईओ से मारपीट के मामले में प्रदेशाध्यक्ष ने लगाई फटकार, विधायक को किया तलब

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 18, 2022/10:57 am IST

District CEO assault case: भोपाल। रीवा में जनपद सीईओ से मारपीट के मामले में बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी के वायरल ऑडियो मामले में बीजेपी ने सख्ती दिखाई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रीवा में जनपद पंचायत सीईओ एसके मिश्रा के साथ हुई मारपीट की घटना के मामले में सख्ती दिखाते हुए सेमिरया विधायक केपी त्रिपाठी को फोन पर जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं विधायक के पी त्रिपाठी को भोपाल तलब किया गया है।

ये भी पढ़ें- चार राज्यों के मुख्यमंत्री आएंगे मध्य प्रदेश, केंद्रीय गृहमंत्री का राजधानी दौरा, जानें क्या होने वाला है…

बीजेपी ने तीनों पदाधिकारियों को हटाया

District CEO assault case: फटकार में वीडी शर्मा ने कहा कि जनप्रतिनिधियों और संगठन के जिम्मेदार पदाधिकारियों का ऐसा आचरण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जनपद सीईओ के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा के तीनों पदाधिकारियों को पद से हटा दिया गया है। मनीष शुक्ला उर्फ सिद्धू भाजपा मंडल अध्यक्ष बनकुइयां विवेक गौतम मीडिया प्रभारी को पद से हटा दिया गया है। इसके साथ ही बीजेपी नेता विनय शुक्ला पर भी निष्कासन की कार्रवाई की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष का छलका दर्द, ब्यूरोक्रेसी पर फिर खड़े किए सवाल, लगाए आरोप

ऑडियो वायरल होने बाद हुआ था हमला

District CEO assault case: दरअसल बीते दिन रीवा जिले के सेमरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी का सिरमौर जनपद पंचायत क्षेत्र के सीईओ एस के मिश्रा से बातचीत करने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें विधायक केपी त्रिपाठी जनपद सीईओ से सख्त लहजे पर बातचीत कर रहे हैं। ऑडियो वायरल होने के तुरंत बाद सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ पर प्राणघातक हमला हो गया। जिसके बाद सीईओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हमले के बाद शक की सुई बीजेपी विधायक पर मंडरा रही है। जिसे लेकर पार्टी ने सख्त रवैया अपनाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें