VD Sharma said on Chhindwara Mayor Vikram Ahake joining BJP

VD Sharma : छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके के BJP में शामिल होने पर बोले वीडी शर्मा, दिग्गी राजा पर छोड़ दिए आरोपों के तीर

छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके के BJP में शामिल होने पर बोले वीडी शर्मा!VD Sharma said on Chhindwara Mayor Vikram Ahake joining BJP

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 02:36 PM IST, Published Date : April 1, 2024/2:36 pm IST

VD Sharma said on Chhindwara Mayor Vikram Ahake joining BJP : भोपाल। लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है वैसे वैसे ही बयानाबाजी का सिलालिसा भी तेज हो गया है। इस बीच, मध्यप्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके ने बीजेपी की सदस्यता ली है। विक्रम अहाके नकुलानाथ कमलनाथ के शब्दों से आहत हुए है। अहाके आदिवासी समाज के उत्थन के लिए भूमिका निभाएंगे।

read more : Morena News : गरीबों के राशन की कालाबाजारी..! पुलिस ने फिर पकड़ा ट्रक सहित 254 क्विंटल चावल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश 

वीडी शर्मा ने कहा कि विक्रम अहाके कह रह है कि अब छिंदवाड़ा भी राममय बनेगा। बंटी साहू का हर बूथ के साथ छिंदवाड़ा में कमल खिलेगा। मैंने पहले भी कहा है छिंदवाड़ा गढ़ किसी का नही है। छिंदवाड़ा गढ़ पीएम के गरीब कल्याण की योजना का है। सभी बीजेपी में शामिल होने वाले का स्वागत है। बीजेपी में शामिल होने वालो के आंकड़ों के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि ये आंकड़ा नहीं वातावरण है, सब मन से मोदी जिनके साथ आ रहे हैं। हर वर्ग सेगमेंट के लोग बीजेपी से जुड़ रहे है। सुभाषचंद्र बोस पर जनता विश्वास करती थी अब पीएम मोदी पर करते हैं।

 

वीडी शर्मा का दिग्विजय सिंह पर निशाना

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्गी राजा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस छल कपट की राजनीति करती है। दिग्विजय सिंह को जनता जवाब देगी। दिग्विजय को पहले भी जनता ने नकारा है और अब फिर जनता नकारेगी। दिग्विजय सिंह सबसे बड़े जयचंद है इन्होंने आतंकवादी का सम्मान किया। मोहनचंद शर्मा का अपमान किया। तो वहीं दिग्गी राजा पर सवाल खड़े करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि चुनाव कैसे होंगे ये चुनाव आयोग तय करेगा? दिग्विजय सिंह की जमानत जब्त होगी। उसी के डर से वैलेट पेपर जैसी बात कर रहे है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp