Bulldozer went to the house of the accused: मासूम के साथ दरिंदगी

मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, घर पर चला बुल्डोजर

Girl rapist arrested: मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, घर पर चला बुल्डोजर, जानें पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : September 14, 2022/2:31 pm IST

Bulldozer went to the house of the accused: मुरैना। मुरैना में बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। आरोपी के घर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया। मौके पर पहुंचा पुलिस और प्रशासन का अमला। आरोपी बानमौर थाना इलाके के फूलपुर गांव का रहने वाला है। पकड़े जाने के बाद आरोपी के मकान को जमीदोज कर दिया गया। आरोपी ने 3 साल की बच्ची को खेलने के बहाने अपनी प्यास बुझाई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया साथ ही उसके घर बुल्डोजर भी चलवाया गया है।

ये भी पढ़ें- प्रोफेसर की शर्मनाक हरकत! नोट्स के बहाने बुलाता था घर, आधी रात को भेजता था ये….

आरोपी गिरफ्तार

Bulldozer went to the house of the accused: मध्य प्रदेश के मुरैना में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई थी। जिसे लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले गिरफ्तार कर लिया है। कई जगहों पर दबिश देने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की है। बता दें कि आरोपी ने 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। आरोपी ने मासूम को खेलने के बहाने बाहर बुलाकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था। जिसके बाद नाबालिग को ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- हवस का शिकार बनाने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, 3 साल की मासूम बच्ची का किया था रेप

ये था पूरा मामला

Bulldozer went to the house of the accused: बानमौर के नेशनल हाईवे 44 के पीछे की बस्ती में रहने वाले 1 परिवार की 3 साल की मासूम बेटी देर शाम घर के बाहर खेल रही थी। तभी 40 साल का एक युवक उसे अपने साथ पास की झाड़ियों में ले गया और बालिका से दुष्कर्म करने लगा,बच्ची घर के बाहर नजर नहीं आई तो मां ने उसे आवाज लगाकर इधर-उधर ढूंढने लग। मां ने झाड़ियों के पास जाकर बेटी को आवाज लगाई तो आरोपी बाहर भागता हुआ नजर आया। नाबालिक की मां ने जब झाड़ियों में तलाश की तो उसकी बेटी बेहोशी की हालत में झाड़ियों में पड़ी मिली। मां बेटी को झाड़ियों में से उठाकर बामोर थाने में पहुंची जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए उसे तत्काल नूराबाद थाने इलाज के लिए भेजा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें