Girl rapist arrested: हवस का शिकार बनाने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

हवस का शिकार बनाने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, 3 साल की मासूम बच्ची का किया था रेप

Girl rapist arrested: हवस का शिकार बनाने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, 3 साल की मासूम बच्ची का किया था रेप, बच्ची अस्पताल में भर्ती

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 14, 2022/1:46 pm IST

Girl rapist arrested: मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई थी। जिसे लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले गिरफ्तार कर लिया है। कई जगहों पर दबिश देने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की है। बता दें कि आरोपी ने 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। आरोपी ने देर रात खेलने के बहाने झाड़ियों में बुलाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद नाबालिग को ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Session live updates: विधानसभा का हंगामेदार सत्र, नेता प्रतिपक्ष ने की आधिकारियों पर कार्रवाई की मांग

40 साल के युवक ने किया था रेप

Girl rapist arrested:मध्यप्रदेश में मासूम बच्चों के साथ दरिंदगी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है भोपाल का मामला शांत नहीं हुआ,तब तक चंबल के मुरैना में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है। जिले बामोर थाना इलाके में घर के बाहर खेल रही 3 साल की मासूम बच्ची के साथ 40 साल के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मां ने आरोपी को झाड़ियों से भागते हुए देखा और उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आरोपी मौके से भाग गया।

ये भी पढ़ें- प्रोफेसर की शर्मनाक हरकत! नोट्स के बहाने बुलाता था घर, आधी रात को भेजता था ये….

पुलिस पर उठ रहे सवाल

Girl rapist arrested: इस तरीके की घटनाओं के बाद पुलिस पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं, पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी लगातार दावे कर रहे हैं कि जिले में अपराधियों पर अपराध करने में अंकुश लगाया जा रहा है लेकिन इस तरीके की घटनाएं सामने आने के  बाद ऐसा लग रहा है कि जिले में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है।

ये भी पढ़ें- मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम, मामला जानकर आपकी भी भर आएंगी आंखे

ये था पूरा मामला

Girl rapist arrested: बानमौर के नेशनल हाईवे 44 के पीछे की बस्ती में रहने वाले 1 परिवार की 3 साल की मासूम बेटी देर शाम घर के बाहर खेल रही थी। तभी 40 साल का एक युवक उसे अपने साथ पास की झाड़ियों में ले गया और बालिका से दुष्कर्म करने लगा,बच्ची घर के बाहर नजर नहीं आई तो मां ने उसे आवाज लगाकर इधर-उधर ढूंढने लग। मां ने झाड़ियों के पास जाकर बेटी को आवाज लगाई तो आरोपी बाहर भागता हुआ नजर आया। नाबालिक की मां ने जब झाड़ियों में तलाश की तो उसकी बेटी बेहोशी की हालत में झाड़ियों में पड़ी मिली। मां बेटी को झाड़ियों में से उठाकर बामोर थाने में पहुंची जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए उसे तत्काल नूराबाद थाने इलाज के लिए भेजा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें