Big action taken on junior doctors who beat up corporation employees

निगम कर्मचारियों से मारपीट करने वाले जूनियर डॉक्टर्स पर हुई बड़ी कार्रवाई, मेडिकल कॉलेज ने उठाया ये कदम

Big action taken on junior doctors : शहर में नगर निगम कर्मचारियों से मारपीट के मामले में जूनियर डॉक्टर्स पर बड़ी कार्यवाई की गई है।

Edited By: , August 6, 2022 / 10:54 PM IST

जबलपुर : Big action taken on junior doctors : शहर में नगर निगम कर्मचारियों से मारपीट के मामले में जूनियर डॉक्टर्स पर बड़ी कार्रवाई की गई है। जबलपुर मेडिकल कॉलेज ने मारपीट के आरोपी 6 जूनियर डॉक्टर्स को 1 साल के लिए कॉलेज से सस्पेंड कर दिया है। जिन जूनियर डॉक्टर्स पर सस्पेंशन की कार्यवाई हुई है उनमें ऋषभ गर्ग, विनायक पटेल, ऋषभ सिसौदिया, सुशील कुमार, अभिनय साहनी और धीरज गहलोई शामिल हैं। मेडिकल कॉलेज ने सभी 6 जूनियर डॉक्टर्स को अनुशासनहीनता और मारपीट का आरोपी पाकर उनके सस्पेंशन की कार्रवाई की है।

यह भी पढ़े : नोटिस जारी…. इस दिन होगा PET 2022 की परीक्षा, एक क्लिक पर जाने सारे डिटेल्स 

Big action taken on junior doctors : बता दें कि बीते दिनों मेडिकल कॉलेज हॉस्टल में मलेरिया की दवा छिड़काव करने पहुंचे नगर निगम के अमले के साथ जूनियर डॉक्टर्स ने मारपीट की थी। मारपीट के विरोध में जबलपुर नगर निगम के कर्मचारियों ने हड़ताल भी कर दी थी। इसके बाद गढ़ा पुलिस थाने ने 6 जूनियर डॉक्टर्स के खिलाफ मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी। बहरहाल जांच के बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने 6 जूनियर डॉक्टर्स को कॉलेज से सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़े : OYO होटल के कमरे में इस हालत में मिली महिला, देखकर पुलिस ने भी शर्म से बंद कर ली अपनी आंखें 

यह भी पढ़े : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से तेल टैंक में लगी आग, 80 लोग हुए घायल, 17 दमकलकर्मी लापता

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga