PC Sharma Demand

Congress Formar Minister Demand: एमपी में कांग्रेस की करारी हार के बाद, पूर्व मंत्री ने कर दी ये बड़ी डिमांड, जानें

PC Sharma Demand मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में बुरी तरह से हार का सामना करने के बाद अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव पर मंथन कर रही

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 12:29 PM IST, Published Date : December 22, 2023/12:29 pm IST

PC Sharma Demand: भोपाल। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में बुरी तरह से हार का सामना करने के बाद अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों पर मंथन कर रही है। गुरुवार को दिल्ली में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में लोकसभा उम्मीवारों पर भी बात की गई है। मप्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने अपनी पार्टी से जल्द ही लोकसभा उम्मीदवार के नाम जारी करने की मांग की है।

PC Sharma Demand: विधानसभा के बाद 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि इंडिया गठबंधन से तालमेल कर पार्टी को जल्द से जल्द एमपी की सभी 29 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान करना चाहिए। पीसी शर्मा ने उम्मीदवारों को चुना की तैयारी के लिहाज़ से इसे जरूरी बताया है।

PC Sharma Demand: उधर, मप्र में बीजेपी की सरकार बने 11 दिन बीत चुके हैं। लेकिन बीजेपी अब तक मंत्रीमंडल पर एक राय नहीं बना पाई है। यही वजह है कि एमपी में कांग्रेस को भी बीजेपी को घेरने का मौका मिल रहा है। पुर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने मंत्री मंडल में हो रही देरी के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की आपसी खींचतान को जिम्मेदार बताया है।

PC Sharma Demand: पीसी शर्मा ने दावा किया है कि सीएम मोहन यादव और बीजेपी आलाकमान मप्र के सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों से एक एक मंत्री बनाएगी। कई क्षेत्रों में एक से ज्यादा उम्मीदवार होने के चलते बीजेपी मंत्रियों पर फैसला नहीं कर पा रही है। पीसी शर्मा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ काम करना सीएम मोहन यादव के लिए टेस्टिंग बताया है।

ये भी पढ़ें- CM Dr. Mohan Delhi Visit: दिल्ली पहुंचे सीएम डॉ. मोहन, कैबिनेट को लेकर जल्द हो सकता है फैसला

ये भी पढ़ें- LPG Cylinder Daam Ghate: बड़ी राहत! ₹39 सस्‍ता हुआ LPG सिलेंडर, आज से मात्र इतने रुपए में मिलेगा सिलेंडर

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें