Dewas Assembly Elections 2023: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान, कहा मुझे मंत्री पद से उतरना पड़ा था सिंधिया की वजह से

Dewas Assembly Elections 2023: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान, कहा मुझे मंत्री पद से उतरना पड़ा था सिंधिया की वजह से

  •  
  • Updated On - November 10, 2023 / 01:43 PM IST

मोहनीश वर्मा, देवास: 

Dewas Assembly Elections 2023: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि सेवादल की सद्भावना रैली हम प्रतिवर्ष निकालते हैं और यह आवश्यक इसलिए है क्यों की भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लोग जिस तरह जाति-पाति अधर्म का धीमा-धीमा जहर हमारे देश में घोल रहे हैं उसको नॉर्मल करने के लिए हम सेवा दल की सद्भावना रैली निकालते हैं एकता के विचार व्यक्त करते हैं इस देश में रहने वाला हिंदू ,सिख, ईसाई सबको अपने धर्म का पालन करने का अधिकार है। संविधान के अंतर्गत लिखा इसलिए हम सद्भावना बना कर रखें तभी हमारा देश तरक्की कर पाएगा।चार-पांच दिन पहले आरएसएस ने पद संचलन निकाला था वहीं बातें होती है,वही मंदिर यह लोग करते हैं इसलिए हमें जरूरत पड़ती है सेवादल के प्लेटफार्म पर हम लोग अपने विचारों को रखते हैं।

Read More: Gold Price in Dhanteras: इस धनतेरस पर सस्ता हुआ सोना, चांदी के भी गिरे भाव, जानें आज का ताजा रेट? 

कहा जात पर ना बात पर मोहर लगेगी हाथ पर

चुनावी प्रचार प्रसार में स्टार प्रचारकों के सवालों पर सज्जन सिंह वर्मा ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि मेरी विधानसभा सोनकच्छ को तो हॉट सीट मानती है बीजेपी, हो सकता है नरेंद्र मोदी जी भी आ जाए, योगी जी जाकर गए सिंधिया जी भी आ गए हैं, योगी की सभाओं पर तीखा प्रहार तीखा प्रहार करते हुए कहा कि वही रटा रटाया भाषण है मुझे आश्चर्य है कि योगी जैसा विद्वान मेरे साथ सांसद रहे हैं, वह कहते हैं कि कांग्रेस देश के मुसलमानों के लिए देश में पहला हक हो, एक नेता का बयान मुझे ला करके दे देना, कांग्रेस के नेताओं ने अगर ऐसा बोला हो तो, अरे हमारा तो नारा है जात पर ना बात पर मोहर लगेगी हाथ पर। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योगी वोट के लिए झूठ पाखंड क्यों फैला रहे हो एक भी बयान ला देना योगी जी आप देश के सच्चे नेता हो, यह झूठ फैला के भरम फैला के वोट के लिए झूठी बातें करते हो यह शर्मनाक बाते हैं।

Rahul Gandhi Satna Speech: विंध्य पहुंचे राहुल गांधी, कहा- दुनिया में सबसे कर्मठ होशियार युवा भारत में फिर भी बेरोजगार 

सिंधिया के कारण हुआ था मानिसक कष्ट

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हमें जरूरत नहीं किसी स्टार प्रचारक की क्योंकि जब मैं चुनाव लड़ने आया था 1980 में सोनकच्छ में एक इंच का सड़क भी नहीं थी तब मैंने फैला सड़कों का जाल दिया है। सोनकच्छ में सीएम राइस स्कूल तक नहीं दिया।  सज्जन वर्मा ने कहा कि मैं तो बात करूंगा देवास की जहां राजा महाराजा चुनाव लड़ते आए कांग्रेस में सिंधिया मेरे प्रिय नेता थे व्यक्तिगत चिंताओं के रहते अगर दल बदल करता है तो यह ठीक स्थिति निर्मित नहीं करते हैं उनको लगता है स्वार्थ पूर्ण निर्णय लिया मुझे भी मानसिक कष्ट हुआ।

Pendra News: JCCJ ने चुनाव प्रचार का अपनाया अनोखा तरीका, अजीत जोगी की व्हीलचेयर को रख कर कराया उनकी उपस्थिति का एहसास

Dewas Assembly Elections 2023: सज्जन सिंह वर्मा ने भावुक होते हुए कहा कि मेरी सरकार चल रही थी मैं मंत्री था लेकिन सवा साल में ही मुझे मंत्री पद से उतरना पड़ा सिंधया जी की वजह से। अब सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि सिंधिया जी आ जाए, शिवराज सिंह आ जाए, आदित्यनाथ योगी आ जाए, मुझे और सोनकच्छ से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। जनता ने मन बना लिया,कांग्रेस लाएंगे सज्जन को जीतेंगे, IBC 24 में खास बातचीत में वर्तमान में प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति की स्पष्ट और कहा की देवास जिले में 5 सीटों पर कांग्रेस प्रेदश में 150 सीटों के साथ सरकार बनाएंगे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें