BJP launches 'SARAL' app: मिशन 2023 की तैयारी

मिशन 2023 की तैयारी: बीजेपी ने ‘सरल’ एप किया लांच, जानें एप के माध्यम से क्या करना चाहती है पार्टी…

BJP launches 'SARAL' app: मिशन 2023 की तैयारी: बीजेपी ने 'सरल' एप किया लांच, जानें एप के माध्यम से क्या करना चाहती है पार्टी...

Edited By: , August 18, 2022 / 01:26 PM IST

BJP launches ‘SARAL’ app: भोपाल। मध्य प्रदेश में निकाय और पंचायत चुनाव जीतने के बाद बीजेपी पूरे उत्साह में है और अब मिशन 2023 और 2024 की तैयारी के लिए पूरी तरह से जुट गई है। बीजेपी ने इस समय अपना फोकस उन बूथों पर किया है जिन पर साल 2013 और 2019 के लोकसभा के साथ 2018 और 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की स्थिति अच्छी नहीं थी। इन सभी बूथों पर अपनी मजबूती बढ़ाने के लिए बीजेपी ने इस समय अपने सभी सांसदों और विधायकों को लगा दिया है।

ये भी पढ़ें- किसानों के माथे पर खिंची चिंता की लकीरें, बारिश ने खराब की फसल, सरकार का नहीं इस ओर ध्यान

एप पर अपलोड होगी जानकारी

BJP launches ‘SARAL’ app: कमजोर बूथों को मजबूत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने ‘सरल’ नाम का एक एप लांच किया है। इस एप के जरिये कमजोर बूथों पर आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत की नींव तैयार करने की रणनीति बनाई जा रही है। सरल एप पर कई पॉइंट पर बूथ के कमजोर होने का डाटा अपलोड किया जा रहा है। डाटा अपलोड कराने की जिम्मेदारी सांसद और विधायक को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री के करीबी की बढ़ी मुश्किलें, ब्राह्मण समाज को लेकर ये क्या कह गए नेता जी…

सांसद-विधायकों को दिया टारगेट

BJP launches ‘SARAL’ app: एक सांसद को अधिकतम 100 और विधायक को 25 कमजोर बूथ का डाटा अपलोड करने के लिए पार्टी की ओर से कहा गया है। सांसद और विधायक भी पार्टी कार्यकर्ताओं के माध्यम से इस काम में जुट गए हैं। बीजेपी ने कमजोर बूथों की सूची सांसदों और विधायकों को उपलब्ध करा दी है। उसी आधार पर डाटा अपलोड करने का कार्य किया जा रहा है। डाटा अपलोड होने के बाद पार्टी नेतृत्व संबंधित बूथों के कमजोर होने की वजहों को दूर करने के लिए मार्गदर्शन करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें