BJP leader Satyanarayanstatement on Deepak Joshi joining Congress

कांग्रेस के हुए बीजेपी पूर्व मंत्री दीपक जोशी, भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने साधा निशाना

BJP leader Satyanarayan Sattan's statement on Deepak Joshi joining Congress: भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने साधा निशाना...

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 02:01 PM IST, Published Date : May 6, 2023/2:01 pm IST

BJP leader Satyanarayan Sattan’s statement on Deepak Joshi joining Congress : इंदौर। बीजेपी के पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने पीसीसी कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सतन का आईबीसी24 पर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि दीपक जोशी आत्म सुख के लिए कांग्रेस में गए है। उनका यह फैसला उनके पिता की छवि को खंडित करने वाला साबित होगा। दीपक जोशी ने पिता की लीक को छोड़ दिया है।

read more : दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी की पत्नी के साथ लड़कों ने की छेड़छाड़, IPL 2023 में इस टीम के कप्तान हैं पति

BJP leader Satyanarayan Sattan’s statement on Deepak Joshi joining Congress : साथ ही कहा कि बिना पद की लालसा के लिए कोई पार्टी छोड़कर नहीं जाता है। कांग्रेस में भी उनको संघर्ष करना होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर कहा कि उनके काम करने की शैली विद्यालय और विद्यार्थी परिषद की है। रानीतिक क्रियाकलाप कि नहीं है। बता दूं कि आज सत्यनारायण सत्तन की सीएम शिवराज से भोपाल में शाम को मुलाकात होगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें