‘शिशु मंदिर से ही सिखाई जाती है नफरत’, दिग्गी के इस बयान पर बरसे वीडी शर्मा और सांसद प्रज्ञा ठाकुर

'शिशु मंदिर से ही सिखाई जाती है नफरत'! BJP Leader VD sharma and Pragya Thakur Reply Digvijay Singh on His Statement on Shishu Mandir

Edited By: , September 26, 2021 / 11:50 PM IST

भोपाल: मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है। वी डी शर्मा ने दिग्विजय सिंह से सवाल किया कि क्या मदरसों में राष्ट्रवादी लोग तैयार होते हैं? जो व्यक्ति आतंकवाद और नक्सलियों के साथ खड़ा होता है, वो राष्ट्रवादी संगठन RSS और शिशु मंदिर पर सवाल खड़े कर रहा है।

Read More: नए दौर का बस्तर….’Dantewada DANNEX’ ने खोले संभावनाओं के नए द्वार, सुधार दी आदिवासियों की स्थिति

एक दिन पहले दिग्विजय सिंह ने बयान दिया था कि हम जिनसे लड़ रहे हैं, उन्हें शिशु मंदिर से ही नफरत सिखाई जाती है। इनकी नफरत के कारण ही देश में दंगे होते हैं। दिग्विजय के इन आरोपों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने छतरपुर में मीडिया से बात करते हुए जवाब दिया।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने कलेक्टर्स को दिए निर्देश, कहा- शासकीय छात्रावासों का करें आकस्मिक निरीक्षण

उन्होंने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाया जाता है, नफरत का नहीं। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिनका अस्तित्व खत्म हो रहा है, वे गठबंधन कर रहे हैं।

Read More: कांग्रेस से इस्तीफा देंगे इस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री! कल कर सकते हैं ऐलान

वहीं दिग्विजय सिंह के बयान पर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ने पलटवार करते हुए उन्हें मूर्ख करार देते हुए विधर्मी कहा है। वहीं, सागर पहुंचे भोपाल के हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाला भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद की पूजा करता है।

Read More: कांग्रेस में दो फाड़? कैप्टन के 5 करीबियों को नहीं मिली चन्नी कैबिनेट में जगह, 7 नए चेहरे को मिली जगह