BJP leaders protest on KK Mishra statement in bhopal

कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, कमलनाथ के बंगले के बाहर किया जमकर हंगामा

KK Mishra latest statement  : बीजेपी ने कांग्रेस नेता केके मिश्रा के ब्राह्मणों पर दिए विवादित बयान को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : September 20, 2022/10:53 pm IST

भोपाल। KK Mishra latest statement  : बीजेपी ने कांग्रेस नेता केके मिश्रा के ब्राह्मणों पर दिए विवादित बयान को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले के बाहर जमकर हंगामा किया। केके मिश्रा को कांग्रेस से निष्कासित करने की मांग की। इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी महिला और कार्यकर्ता मौजूद रहे। पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर BJP कार्यकर्ताओं को रोका।

यह भी पढ़ें :  फिल्म की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी पर हुआ पथराव, जानिए युवक ने क्यों की ऐसी हरकत, पहुंचा हवालात

दूसरी ओर केके मिश्रा ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। वो अपने बयान से पीछे नहीं हटने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने शब्दों पर कायम हूं। कुकर्मी यदि कोई भी होगा। किसी भी समाज का होगा, तो मैं इतना साहस रखता हूं कि उसके खिलाफ बोल सकूं। मैंने जो बोला है वो वीडियो में है। मैंने कलेक्टर-एसपी पर कार्रवाई को लेकर उचित बताया। उन्होंने कहा कि एक एसपी लोगों को इस तरीके से बोल सकता है क्या? जब तक उसे पॉलिटिकल संरक्षण ना हो।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश में नई बीमारी का मंडराया खतरा, रोजाना इतने बच्चे हो रहे इस बीमारी से पीड़ित, सतर्कता जरूरी

क्या कहा था?

बता दें कि केके मिश्रा का विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चर्चा है कि इसमें झाबुआ कलेक्टर को हटाए जाने को लेकर वो अपशब्द कहे हैं। ब्राह्मणों को गालियां देते हुए कहा वो बीजेपी की चमचागिरी करते हैं। ब्राह्मण ही चमचागिरी करते हैं। बता दें कि केके मिश्रा कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष हैं।