BJP Senior Leader on Ground By Election Uma Bharti Jyotiraditya Scindia

उपचुनाव के मैदान में भाजपा ने उतारी दिग्गजों की फौज, उमा भारती, सिंधिया और नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया प्रचार

उपचुनाव के मैदान में भाजपा ने उतारी दिग्गजों की फौज, उमा भारती, सिंधिया! BJP Senior Leader on Ground By Election Uma Bharti Scindia

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 26, 2021/12:06 am IST

भोपाल: BJP Senior Leader on Ground  उपचुनाव के प्रचार में बीजेपी ने सीएम शिवराज सिंह के अलावा अपने सभी बड़े नेताओं की फौज उतार दी है। पूर्व सीएम उमा भारती से लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेन्द्र सिंह तोमर ने अलग अलग क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

Read More: आश्रम की आग! कब और कैसे बुझेगी आश्रम-3 की आग से सुलगी प्रदेश की सियासी लपटें?

BJP Senior Leader on Ground  उमा भारती ने पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के जेरोन में चौपाल लगाई और बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। उमा भारती ने IBC24 से बात करते हुए कहा कि पृथ्वीपुर में भय और आतंक का माहौल है। उन्होंने इस बार यहां बीजेपी की जीत का दावा किया है।

Read More: 28 अक्टूबर को आसियान-भारत सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम मोदी, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खंडवा में बीजेपी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस को जमकर घेरा। सिंधिया ने जोबट के अंबुआ में भी चुनावी सभा को संबोधित किया।

Read More: रेलवे ने खत्म किया जनरल डिब्बे में रिजर्वेशन कराने का झंझट, इन ट्रेनों में मिलेगी सुविधा, देखें पूरी सूची

वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बुरहानपुर में बीजेपी के बूथ सम्मेलन को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं में जीत का जोश भरा। नरेंद्र सिंह तोमर ने खंडवा में भी चुनावी सभा की।उन्होंने दावा किया कि खंडवा सीट पर बीजेपी की स्थिति मजबूत है। कांग्रेस सिर्फ आरोप ही लगा सकती है। कांग्रेस ने कुछ नहीं किया है।

Read More: ‘पोर्टल’ वाली पॉलिटिक्स! कब भेजा जाएगा फर्जी पत्रकारों को जेल की सलाखों के पीछे?