Big win for BJP in North Eastern states

पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा की बड़ी जीत, प्रदेश में भी जश्न का माहौल, ग्वालियर पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष

Big win for BJP in North Eastern states: त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 10:47 PM IST, Published Date : March 2, 2023/10:45 pm IST

Big win for BJP in North Eastern states : ग्वालियर। त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है। यही वजह है कि मध्यप्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी इसका जश्न मना रही है। ग्वालियर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा फूलबाग चौराहे पर पहुंचे। वहां स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर उन्होंने माला पहनाई और कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।

read more : नाबालिग के मुंह में जलती लकड़ी डालने के मामले में बड़ा खुलासा, पीड़िता बोली- आश्रम में तंत्र क्रिया के नाम पर होते हैं ऐसे काम 

Big win for BJP in North Eastern states : इस दौरान सड़क से लेकर आसमान तक जमकर आतिशबाजी भी की गई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर 51% वोट शेयर से ज्यादा हासिल करने का संकल्प दिलाया। उन्हें यह भी संकल्प दिलाया कि कड़ी मेहनत के साथ आने वाले 2023 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की सरकार को काबिज करना है।

read more : शनि-गुरु के गोचर से इन राशियों का बदलेगा भाग्य, जातकों को नहीं होगी धन-धान्य की कमी

Big win for BJP in North Eastern states : आज तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों पर विष्णु दत्त शर्मा बोले जो पूर्वोत्तर का क्षेत्र त्रिपुरा से लेकर मेघालय नागालैंड आज चुनाव परिणामों में जो ऐतिहासिक विजय भाजपा ने हासिल की है उसे पूरा देश देख रहा है। त्रिपुरा और नागालैंड में प्रचंड बहुमत की सरकार भाजपा ने बनाई है। वही मेघालय में पिछले चुनाव से ज्यादा वोट शेयर भारतीय जनता पार्टी को हासिल हुए हैं। आज हमें गर्व है जो नागालैंड आतंकवाद और अलगाववाद के लिए जाना जाता था आज पीएम मोदी के नेतृत्व में नागालैंड में भारतीय जनता पार्टी को 51% वोट शेयर मिला है।

read more : सुहागरात के बाद ही माथा पीटने लगा दूल्हा, अंधेरे में दुल्हन कर गई ये कांड, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

ग्वालियर चंबल संभाग की यह पावन धरती जो अटल बिहारी वाजपेई, राजमाता की धरती है। यहां पर भी सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया गया है कि मध्य प्रदेश के अंदर भी 2023 विधनसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers