Bomb Blasts few metres from my house, says indian girl trapped in Ukraine

‘घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर हुआ धमाका, हो रही भारी गोलीबारी’ यूक्रेन में फंसी भारतीय छात्रा ने बयां किया दहशत का मंजर

'घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर हुआ धमका, हो रही भारी गोलीबारी'! Bomb Blasts few metres from my house, says indian girl trapped in Ukraine

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 24, 2022/8:15 pm IST

भोपाल: indian girl trapped in Ukraine रूस ने यूक्रेन के कई शहरों के साथ एयरबेस और सैन्य अड्डे तबाह कर दिए हैं। साथ ही रुसी राष्ट्रपति पुतिन ने अमेरिका और नाटो को चेतावनी दी है कि वो इस जंग में शामिल न हो.. नहीं इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। वहीं, दूसरी ओर कई भारतीय छात्र यूक्रेन में फंसे हुए हैं, जिसे लाने की कवायद जारी है। आज सुबह की एयर इंडिया के विमान से 182 और छात्रों को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची और अब तक 242 छात्र इंडिया लौट आए हैं।

Read More: भारतीय बाजार पर दिखा रूस-यूक्रेन की जंग का असर, सोने के दाम में हुई इतनी बढ़ोतरी, चांदी भी हुआ महंगा

indian girl trapped in Ukraine यूक्रेन में फंसी एक भारतीय छात्रा ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। छात्रा ने सरकार से गुहार लगाते हुए कहा है कि घर से 700-800 मीटर की दूरी पर धमाका हुआ है, एक-एक धमाके की आवाज सुनाई दे रही है। बता दें कि सरकार से गुहार लगाने वाली यह छात्रा का नाम सृष्टि सोनीसृष्टि है, जो यूक्रेन के ओडेसा मेडिकल यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है। सृष्टि सोनीसृष्टि मध्यप्रदेश के गंजबसौदा की रहने वाली है।

Read More: सीएम बघेल के निर्देश के बाद पुलिस ने नशे के खिलाफ की ताबड़तोड़ कार्रवाई, पूरे प्रदेश में करीब 1100 मामले दर्ज

हालांकि भारत सरकार ने यूक्रेन में फंसे सभी भारतीयों को सुरक्षित निकालने की बात कही है। वहीं, सूत्रों के हवाले यह भी खबर आ रही है कि पीएम मोदी आज एक हाई लेवल मीटिंग करने वाले हैं। इस बैठक में एनएसए चीफ अजीत डोभाल भी शामिल हो सकते हैं।

Read More: सचिन तेंदुलकर की फोटो का हुआ गलत इस्तेमाल, अब होगी कानूनी कार्रवाई