'Brahmins' and Baniyas' are in my two pockets....MP BJP State Incharge

मेरे एक जेब में ब्राह्मण और दूसरे में बनिया…प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव का विवादित बयान

मेरे एक जेब में ब्राह्मण और दूसरे में बनिया...! 'Brahmins' and Baniyas' are in my two pockets....MP BJP State Incharge P Muralidhar Rao

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 8, 2021/10:58 pm IST

भोपाल: Brahmins’ and Baniyas’ are in my pockets मध्यप्रदेश में मिशन 2023 को लेकर बीजेपी का पूरा फोकस अब ST-SC वर्ग को साधने पर है। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि बीजेपी आने वाले समय में 2 आयामों पर काम कर रही है, जिनमें आदिवासी वर्ग और अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को अपने साथ जोड़ने पर पूरा फोकस है।

Read More: टीम इंडिया ने नामीबिया को 9 विकेट से दी पटखनी, जीत के साथ खत्म हुआ कोहली-शास्त्री युग

Brahmins’ and Baniyas’ are in my pockets उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी ने 11 फीसदी वोट बढ़ाने का लक्ष्य रखा है। बीजेपी हर बूथ पर 11 फीसदी वोट बढ़ाकर वोट शेयर 51 फीसदी हासिल करेगी। हालांकि मुरलीधर राव ने मीडिया के सवाल पर विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि मेरे एक जेब में ब्राह्मण और दूसरे जेब में बनिया है। हालांकि उन्होंने फौरन इसे सुधारते हुए कहा कि पहले कहा जाता था कि बीजेपी ब्राह्मण और बनिया की पार्टी है, लेकिन अब धीरे-धीरे सभी वर्ग की ओर आगे जा रहे है।

Read More: भिलाई स्टील प्लांट के MRD स्लैग यार्ड 2 में दर्दनाक हादसा, 6 कर्मचारी झुलसे, एक की हालत नाजुक

मुरलीधर राव के इस बयान पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा और प्रवीण पाठक ने कहा कि ये बीजेपी का घमंड बोल रहा है, जो ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा, क्योंकि घमंड ना रावण का रहा ना ही कंस का।

Read More: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के 4 विभागों में हुई प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति,  इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी