Vidai se Pahle Aashiq ne Dulhan ko Utara Mout ke Ghat

विदाई से पहले युवती के घर आया आशिक, ससुराल वालों के सामने दनादन दाग दी गोलियां, मौके पर ही मौत

मी ने विदाई से पहले ही विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी और खुद पर भी फायरिंग कर दी थी! Bride Dies Before Vidai

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 09:46 AM IST, Published Date : December 25, 2022/9:46 am IST

ग्वालियर: Bride Dies Before Vidai जिले के मोहनगढ़ गांव में नव विवाहिता की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मामले में खुलासा होने के बाद पुलिस ने मृतक युवती के प्रेमी उसके पिता भाई बहन सहित 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मृतक विवाहिता के भाई ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करया है। बता दें कि मामला शनिवार है, जब प्रेमी ने विदाई से पहले ही विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी और खुद पर भी फायरिंग कर दी थी। फिलहाल घायल प्रेमी पवन की गंभीर हालत में उपचार जारी है।

Read More: मेष, मकर सहित इन तीन राशि वालों के घर होगी पैसों की बारिश, शनि की चाल में 30 बाद हो रहा बदलाव

Bride Dies Before Vidai मिली जानकारएी के अनुसार मामला भितरवार थाना क्षेत्र का है, जहां के मोहनगढ़ गांव की युवती की शादी ग्वालियर के युवक से हुई थी। शादी के बाद युवती पहली बार अपने घर आई थी, जिसकी शनिवार को विदाई होनी थी। लेकिन विदाई से पहले ही विवाहिता का पूर्व प्रेमी घर आ धमका और गोली मारकर उसकी हत्या कर दिया। वहीं, प्रेमिका को मारने के बाद आरोपी प्रेमी ने खुद को भी गोली मार दी, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।

Read More: राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी क्रिसमस की बधाई, प्रभु यीशु मसीह को लेकर कही ये बात

बताया गया कि मृत​क विवाहिता का आरोपी पवन सिंह से लंबे समय तक प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। इसके बाद विवाहिता के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। इसी बात से आरोपी नाराज था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक