Brother Have Sex With Own Sister when Wife gone mother's house

मायके गई प​त्नी तो भाई ने अपनी सगी छोटी बहन से पूरी की हवस, पीड़िता ने की शिकायत तो मां बोली- मुंह बंद रखो

मायके गई प​त्नी को भाई ने अपनी सगी छोटी बहन से पूरी की हवस! Brother Have Sex With Own Sister when Wife gone mother's house

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 21, 2022/5:00 pm IST

मंदसौर: Have Sex With Own Sister जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां सगे भाई ने अपनी छोटी बहन से रेप किया है तो पीड़िता के ही छोटे भाई ने मोबाइल नहीं दिलाने पर अपने भांजे की कीटनाशक पिलाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने बड़े भाई को रेप के आरोप में जेल भेज दिया है तो छोटे भाई को भांजे की हत्या के आरोप में कोर्ट में पेश की है। साथ ही दोनों मामालों की जांच शुरू कर दी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Have Sex With Own Sister मामला अफजलपुर थाना क्षेत्र का है, जहां कुछ साल पहले दो परिवारों में रिश्ता हुआ था। यहां रिवाज है कि किसी परिवार से बेटी लेने पर अपनी बेटी बहू के तौर पर ब्याही जाती है। यानि बेटी लो और बेटी दो। इस रिवाज को आटा-सांटा कहा जाता है। ऐसा इसलिए किया जाता है ताकि दोनों परिवार में संबंध और प्यार आपस में बने रहे। लेकिन कई जगहों पर इस रिवाज के दुष्परिणाम भी सामने आते रहे हैं।

Read More: ग्रामीणों ने घायल महिला को पीठ पर लादकर 2 किमी तक लगाई दौड़, निजी जमीन दान देने के बाद भी गांव तक नहीं बनी सड़क

पीड़िता की मानें तो उसकी शादी जबरन हुई थी, क्योंकि उसके सगे बड़े भाई की पत्नी उसके पति की बहन थी। पीड़िता को एक बच्चा भी हुआ, लेकिन उसके बाद भी उसके पति से उसकी पटरी नहीं बैठी। अंतत: एक दिन वह ससुराल से उठकर अपने मायके आ गई। पीड़िता के पति ने अपनी पत्नी को वापस लाने की हर कवायद की, लेकिन बात नहीं बनी तो पीड़िता के पति ने अपनी बहन को भी ससुराल से वापस बुला लिया।

Read More: महिला और पुरुष मसाजर के लिए निकली भर्ती, जानिए कौन कर सकता है आवेदन? 28 फरवरी है लास्ट डेट

पीड़िता के मुताबिक जब उसके सगे भाई की पत्नी मायके से लौटकर नहीं आई, तो उसके सगे भाई ने उसके साथ ही दुष्कर्म कर दिया। बेटी ने जब यह बात अपनी मां को बताई कि उसके सगे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, तो मां ने अपनी बेटी को समझाया कि अपना मुंह बंद रखे। मां ने भी जब इस मामले में संज्ञान नहीं लिया तो आरोपी भाई के हौसले और बुलंद हो गए और वो लगातार अपनी बहन से हवस पूरी करता रहा।

Read More: अगर आपने भी नहीं करवाया है ये काम, तो नहीं आएंगे किसान सम्मान निधि के पैसे, केंद्र सरकार ने इन नियमों में किया है बदलाव

वहीं, पीड़िता का एक 4 साल का बेटा भी है। पति को छोड़ने के बाद पीड़िता मायके में ही रहने लगी थी और अपने 4 साल के बच्चे का मजदूरी कर पालन पोषण कर रही थी। पीड़िता जब काम पर जाती तो उसका छोटा भाई बच्चे का ख्याल रखता था। छोटा भाई बच्चे को संभालने में दिन भर लगा रहता, जिसके चलते वह कई खेलने भी नहीं जा पाता था। इसी के चलते उसने अपनी बड़ी बहन से मोबाइल दिलाने की मांग की, लेकिन बहन ने मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर पीड़िता के छोटे भाई ने अपने भांजे को कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, मायके में प्रताड़ना झेलने के बाद पीड़िता अपने पति के पास जा पहुंची और थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

Read More: 26 करोड़ के मानदेय घोटाले में छठवीं बार होगी जांच, 9 जिलों में बनाई गई जांच समिति 

 
Flowers