Cousin brother raped minor sister

रिश्ते शर्मसार, यहां भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन के साथ कर दिया ऐसा कांड, जब गर्भवती हुई तो…

Cousin brother raped minor sister एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसकी सगी बुआ के लड़के ने हवस का शिकार बनाया। घटना का खुलासा तब हुआ जब...

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2023 / 05:55 PM IST, Published Date : May 12, 2023/5:55 pm IST

Cousin brother raped minor sister: छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसकी सगी बुआ के लड़के ने हवस का शिकार बनाया। घटना का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग गर्भवती हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुट गई है।

Read more: Gyanvapi Case : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी केस में सुनाया अहम फैसला, सर्वे के दौरान मिले कथित शिवलिंग की कराई जाएगी कार्बन डेटिंग 

आपको बता दें कि घटना शहर के ओरछा रोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर की है। जहां मामले की जानकारी देते हुए ओरछा रोड TI अभिषेक चौबे ने बताया कि आरोपी 22 वर्षीय बालकरण उर्फ कल्लू यादव ने अपने मामा की 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म किया (दोनों रिश्ते में भाई-बहन हैं) जिससे वह 6 माह की गर्भवती हो गई।

Read more: अर्धनग्न कपड़े पहन शादी में पहुंची दुल्हन की सहेली, देख खुला रह गया दूल्हे का मुंह, उसके बाद जो हुआ… 

Cousin brother raped minor sister: परिजनों को मामले की जानकारी उसका पेट बढ़ने पर डॉक्टर को दिखाने के बाद पता चली। घटना और मामले की जानकारी लगने पर पुलिस ने 22 वर्षीय आरोपी बालकरण उर्फ कल्लू यादव (पिता सुंदर यादव) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 376(2)N, 506,5j(ii),5k,5L,5n,6 के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। तो वहीं पुलिस मामले की जांच और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें