छत्तीसगढ़ की युवती से बिल्डर ने किया गैंगरेप, प्रशासन ने जेसीबी से ढहाया आरोपी का फॉर्महाउस |

छत्तीसगढ़ की युवती से बिल्डर ने किया गैंगरेप, प्रशासन ने जेसीबी से ढहाया आरोपी का फॉर्महाउस

इंदौर गैंगरेप के मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है, प्रशासन ने आरोपी के फार्म हाउस को तोड़ने की कार्रवाई की है। मंगलिया इलाके में स्थित फॉर्महाउस को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 17, 2022/1:59 pm IST

indore gangrape

इंदौर। इंदौर गैंगरेप के मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है, प्रशासन ने आरोपी के फार्म हाउस को तोड़ने की कार्रवाई की है। मंगलिया इलाके में स्थित फॉर्महाउस को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: चीन ने बीजिंग में संक्रमण का मामला आने के बाद वायररस रोधी कदमों को सख्त किया

आज दोपहर फॉर्महाउस तोड़ने के लिए रिमूवल का अमला पहुंचा हुआ था। बता दें कि इसी फॉर्महाउस में रायपुर की पीड़िता के साथ आरोपी ने गैंगरेप की घटना को अंजाम देता था। प्रशासन ने बताया कि जांच में पाया गया है कि बिल्डर ने यहा फॉर्महाउस अवैध तरीके से बिना अनुमति के बनाया था।

ये भी पढ़ें: केएल राहुल को सौंपी जानी चाहिए भारत की टेस्ट कप्तानी की कमान : जगदाले

बता दें कि मामले में कार्रवाई करते हुए बिल्डर सहित 4 दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक आरोपी विपिन भदौरिया को बेमेतरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया था, पीड़िता की हत्या करने की नियत से आरोपी पहुंचे थे, बेमेतरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इसे गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:चीन की जनसंख्या में 2021 में पांच लाख से भी कम बढ़ी : जन्म दर लगातार पांचवे साल घटी

गौरतलब है कि इसी फॉर्म हाउस में 1 महीने तक बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप किया जाता रहा है, मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा सहित अन्य आरोपी फरार हो गए थे। आरोपी से युवती की सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। पीड़िता युवती बेमेतरा की रहने वाली है।

 
Flowers