Bus hit by high tension wire, one death, fire truck

बारातियों से भरी बस हाईटेंशन तार की चपेट में आई, एक की मौत, इधर भड़के लोगों ने ट्रक में लगाई आग

Bus hit by high tension wire : दो हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे के बाद भड़के लोगों ने ट्रक में आग लगा दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 24, 2022/2:49 pm IST

मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला और ग्वालियर से हादसे की दो खबरें निकलकर सामने आई है। दो हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं भड़के लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। पुलिस मामले की विवेचना कर ही है।

यह भी पढ़ें: सिम्स अस्पताल की स्टाफ नर्सों ने दी सामूहिक अवकाश पर जाने की चेतावनी, 30 अप्रैल के बाद ठप्प हो सकती है व्यवस्थाएं

जानकारी के अनुसार मंडला में बारातियों से भरी बस हाइटेंसन तार की चपेट में आ गई। हादसे में गंभीर रूप से झुलसे एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लोगों को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है। मामले की सूचना पर पहुंची मनेरी पुलिस ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: ई-गवर्नेंस मॉडल के साथ शुरू किए गए पांच नवाचारों की हालत खराब, आम जन को बेहतर सुविधाएं देने की गई थी पहल

ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली में हुई टक्कर

ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली में हुई जोरदार भिड़ंत में एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं भड़के लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची महाराजपुरा पुलिस ने स्थिति को काबू में किया।

यह भी पढ़ें: पंचायत-निकाय चुनाव के लिए आरक्षण, 27 की बजाय 35 फीसदी OBC आरक्षण देने की सिफारिश की तैयारी

 
Flowers