कैबिनेट के फैसले: ग्रामीण क्षेत्रों में बस चलाने पर मिलेगी छूट, व्हाट्सएप पर मिलेगी B1, खसरा नकल और ऋण पुस्तिका |

कैबिनेट के फैसले: ग्रामीण क्षेत्रों में बस चलाने पर मिलेगी छूट, व्हाट्सएप पर मिलेगी B1, खसरा नकल और ऋण पुस्तिका

CM शिवराज ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए खरीफ फसल की लोन अवधि को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया है, सीएम शिवराज ने कैबिनेट बैठक में कहा कि खरीफ फसल के लोन चुकाने की अवधि आज 31 मार्च को समाप्त हो रही है Cabinet decisions: Rebate will be given for running buses in rural areas, B1, measles copy and loan book will be available on WhatsApp

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : March 31, 2022/12:28 pm IST

भोपाल। Cabinet meeting of CM Shivraj: आज हो रही CM शिवराज की कैबिनेट बैठक खत्म हो गई है, प्रदेश सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्तावों को मंजूरी मिली है। परिवहन मंत्री ने सड़क परिवहन नीति पर जानकारी दी है और कहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में बसें चलाने वालो को मोटर यान अधिनियम में छूट दी जाएगी, ट्राइबल डिस्ट्रिक्ट में पायलट प्रोजेक्ट चलाया जाएगा।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Cabinet meeting of CM Shivraj: अन्य फैसले में कहा गया है कि अब B1, खसरा नकल और ऋण पुस्तिका व्हाट्सएप पर मिलेगी, कैबिनेट ने सेमरिया माइक्रो सिंचाई परियोजना को भी स्वीकृति दे दी है। कैबिनेट ने निजी विश्वविद्यालय संशोधन विधेयक 2022 की स्वीकृति दे दी है, इसके अलावा देवारण्य योजना को भी कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है।

read more: आज पैन-आधार लिंक नहीं कराया तो लगेगा 500 रुपए का जुर्माना, बिना इंटरनेट भी हो सकता है ये काम.. देखें पूरी प्रक्रिया

CM शिवराज ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए खरीफ फसल की लोन अवधि को 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया है, सीएम शिवराज ने कैबिनेट बैठक में कहा कि खरीफ फसल के लोन चुकाने की अवधि आज 31 मार्च को समाप्त हो रही है, खरीफ फसल की ऋण चुकाने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 15 अप्रैल की जाती है जिससे किसान अपना लोन चुका सकें और वो डिफाल्टर ना घोषित हों। निश्चित तिथि तक के ब्याज की जितनी भी राशि होगी वह सरकार भरवाएगी, किसान 15 अप्रैल तक सुविधा से अपना लोन जमा कर सकें।

read more: Guru Ghasidas National Park : गांव में घुसी शेरनी | ग्रामीणों में दहशत का माहौल

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers