The eunuchs created a ruckus: आए थे शादी की बधाई देने

रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर किन्नरों का हंगामा, आए थे शादी की बधाई देने.. लेकिन इस बात पर हो गया बवाल

The eunuchs created a ruckus: रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर किन्नरों का हंगामा, आए थे शादी की बधाई देने.. लेकिन इस बात पर हो गया बवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 6, 2022/6:15 pm IST

The eunuchs created a ruckus: भोपाल। देशभर में त्यौहारों का मौसम का चल रहा है। त्यौहारों के शुभ अवसर पर किन्नर भी अपनी बधाई देने के लिए शहर में निकल गए है। लेकिन इसी बीच किन्नरों की अड़िबाजी की तस्वीरे आए दिन सामने आ रही है। ताजा मामला राजधानी भोपाल का है जहां त्यौहारों के मौके पर ले रहे बधाई किन्नरों की अड़ीबाज़ी देखने को मिली है। यहां किन्नरों ने रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर पर पैसों के लेकर हंगामा किया। दरअसल, मामला अवधपुरी थाने के सामने स्थित दीप श्री होम्स में रहने वाले जी पी त्रिपाठी के घर का है।

ये भी पढ़ें- यू ट्यूब सेंसेशन फिमेल सिंगर का आज लाइव कॉन्सर्ट, जाने कहा बिखेरेंगी अपना आवाज का जादू

The eunuchs created a ruckus: बेटे की शादी होने के बाद बधाई लेने आए किन्नरों ने पुलिस अधिकारी से 51 हजार रूपए की मांग की। इस बात को लेकर विवाद बढ़ता गया। शिकायत करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तमाशा देखती रही और हंगामा होता रहा। ये पूरा हंगामा अधिकारी के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि कैसे किन्नर पुलिस के सामने ही रिटायर्ड पुलिस अफसर के घर में घुस कर हंगामा कर रहे है। ये हंगामा लगभग एक घंटे तक चला। आखिरकार किन्नरों को अपनी डिमांड के मुताबिक पैसे नहीं मिले और बड़े हंगामें के बाद वे वापस लौटी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें