Chambal dacoit Malkhan Singh joined Congress in Gwalior

Gwalior News: चंबल के डकैत मलखान सिंह ने थामा कांग्रेस का दामन, प्रियंका गांधी को बताया देश की शान, बीजेपी के खिलाफ जमकर बोले मलखान

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : July 21, 2023/11:10 am IST

ग्वालियर: Chambal dacoit Malkhan Singh joined Congress in Gwalior मध्य प्रदेश बागी यानि की पूर्व डकैत मलखान सिंह आज ग्वालियर में कांग्रेस में शामिल होंगे। मलखान सिंह प्रियंका गांधी की आम सभा में पहुचेंगे जहां वे शामिल होंगे। मलखान सिंह ने आईबीसी कहा कि प्रियंका गांधी देश की शान है, उनका परिवार देश की सेवा करने के दौरान मारा गया, कांग्रेस ने लोगों को बर्बाद नहीं किया, बल्कि बसाने का काम किया। इसीलिए चंबल में बागियों ने समर्पण किया था। हमारे मुख्यमंत्री तो सिर्फ लोगों को जलील करते हैं। चंबल के डाकू तो सिद्धांत वादी हुआ करते थे, अन्याय की लड़ाई लड़ने के लिए डाकू बने थे इस चुनाव में बीजेपी सरकार का सफाया हो जाएगा।

Keshkal News: क्लास 2 के छात्र ने 2 मिनट में सुनाई हनुमान चालीसा, वीडियो हुआ वायरल, शिक्षक ने कहा सभी बच्चों को माता-पिता से प्रेरणा लेनी चाहिए

इतना ही नहीं मलखान सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री, मंत्री और सभी अधिकारी भ्रष्ट हो चुके हैं जिससे गरीबों की मदद नहीं हो रही है और लोगों की जमीनों पर कब्जे हो रहे हैं। ये मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ है, इसलिए कांग्रेस का झंडा उठा रहा हूं। मुझसे गलती हुई, मुझे भाजपा का प्रचार नहीं करना चाहिए था, अब कांग्रेस का प्रचार करूंगा। भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश में आने वाली है। बीजेपी की तो 50 से 52 सीटों में सिमट जाएंगी, अगर कांग्रेस की सरकार नहीं होती, तो मेरी 100 बीघा से ज्यादा जमीन मंदिर बच नहीं पाती। बहन, बेटियों के साथ में बलात्कार हो रहा है, कभी हमने चंबल में नहीं देखा किस तरह के बलात्कार हो रहे हैं। जब चंबल में ये हमने नहीं देखा, साफ कहा था, अगर ऐसा हुआ तो हाथ हाट देंगे।

Gwalior News: प्रियंका गांधी का आज ग्वालियर दौरा, आम सभा को करेंगी संबोधित, आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर होगी चर्चा

Chambal dacoit Malkhan Singh joined Congress in Gwalior आपको बता दें की मलखान सिंह का चंबल सबसे बड़ा डकैतों का गिरोह था। मलखान सिंह की गैंग के लोग के सामने कोई भी महिला सामने आती तो गर्दन झुकाकर उसके पैर छूकर आगे बढ़ जाते। डाकू मलखान सिंह पर 1980 तक 94 से ज्यादा मामले दर्ज हो गए थे, जिसमे 17 मर्डर, 28 अपहरण, 19 मर्डर का प्रयास और 18 डकैती के मामले शामिल थे। डाकू मलखान सिंह ने 15 जून 1982 को मुख्यमंत्री के सामने सरेंडर कर दिया था। मलखान सिंह के सरेंडर करने के बाद 6 वर्ष जेल में रहा था।  मलखान सिंह को 1989 में सभी मामलों में बरी करके जेल से रिहा कर दिया गया ।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें 

 
Flowers