Chhatarpur Borewell Rescue

Chhatarpur Borewell Rescue : बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाला गया बाहर, SDERF ने किया सफल रेस्क्यू

Chhatarpur Borewell Rescue : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बोरवेल में गिरी 3 साल की नैंसी विश्वकर्मा को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2023 / 09:33 PM IST, Published Date : February 26, 2023/9:17 pm IST

छतरपुर : Chhatarpur Borewell Rescue : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बोरवेल में गिरी 3 साल की नैंसी विश्वकर्मा को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। बोरवेल से बाहर निकालने के बच्ची को सीधे अस्पताल ले जाय गया है। बच्ची के परिजन भी उसके साथ एम्बुलेंस में मौजूद है। अस्पताल में बच्ची की प्रारम्भिक जांच की जाएगी। SDERF की टीम ने रस्सी का फंदा बनाकर बच्ची के हाथ में फंसाया और बच्ची को रस्सी के सहारे बहार निकाला। यह पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन मात्र साढ़े चार घंटे में किया गया।

यह भी पढ़ें : नवजात शिशुओं को दी जाएगी सोने की अंगूठी, सीएम के जन्मदिन पर पार्टी ने की तैयारी 

मौके पर मौजूद थे कई अधिकारी

Chhatarpur Borewell Rescue :  बता दें कि, छतरपुर जिले के बिजावर थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम ललगुवां (पाली) में खेलते समय नैंसी विश्वकर्मा खुले बोरवेल में गिर गई थी। बच्ची के पिता रवि विश्वकर्मा है। जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू में जुट गई थी। वहीं कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे थे। इसके साथ ही एसडीएम राहुल सिलाड़िया, एसडीओपी रघु केशरी, थाना प्रभारी संदीप दीक्षित मौके पर मौजूद रहे। ​इसके साथ ही SDERF और NDRF की टीमों को भी रेस्क्यू के लिए बुलाया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें