Chhatarpur News : शिक्षक की बर्बरता...! कक्षा में छात्र की कर दी बेरहमी से पिटाई, परिजनों के उड़े होश, जानें पूरा माजरा |

Chhatarpur News : शिक्षक की बर्बरता…! कक्षा में छात्र की कर दी बेरहमी से पिटाई, परिजनों के उड़े होश, जानें पूरा माजरा

Teacher mercilessly thrashed student in Chhatarpur: शिक्षक के द्वारा 11वीं के छात्र के हाथ से धार्मिक स्थान से जुडा कड़ा उतरवाने और बीच कक्षा में मारपीट करने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 05:15 PM IST, Published Date : August 26, 2023/5:15 pm IST

Teacher mercilessly thrashed student in Chhatarpur : छतरपुर। मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर में एक मुस्लिम शिक्षक के द्वारा 11वीं के छात्र के हाथ से धार्मिक स्थान से जुडा कड़ा उतरवाने और बीच कक्षा में मारपीट करने का मामला सामने आया है। इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित छात्र और उसके पिता के साथ पहुंचकर पूरे मामले का संज्ञान लिया है। इसके बाद कुछ और बातें भी सामने निकल कर आई है स्कूल में तिलक लगाने और हाथ में कड़ा पहनने को लेकर कई बार इस तरह की रोकटोक की गई है।

read more : Sofia Ansari Sexy Video: सोफिया अंसारी ने बिना ब्रा के पहन ली ढीली ड्रेस, झुकते ही दिखने लगा सब कुछ

Teacher mercilessly thrashed student in Chhatarpur : इस मामले में आईबीसी 24 की टीम ने जब पीड़ित बच्चे से बात की तो उसने बताया कि वह हाथ में कड़ा पहना हुआ था जो वह धार्मिक पस्थान से पूजन इत्यादि करके लाया था, तभी उक्त शिक्षक ने आकर कड़ा उतारने के लिए कहा जब कारण नहीं उतरा तो शिक्षक थे। जबरन उसे उसके हाथ से कड़ा उतारा और कहा कि मैं ऐसे नाली में फेंकूंगा जबकि बच्चों ने बार-बार कहा कि यह मेरी पूजा पाठ का है आप इसे मत उतारिए। बहस बढ़ाने के बाद उक्त शिक्षक ने एक अन्य शिक्षक के साथ मिलकर उक्त छात्र भारी कक्षा में बुरी तरीके से पीटा। जब उसके पिता को इस बात का पता चला तब जाकर वह स्कूल पहुंचा और उसने अपने बच्चे को छुड़वाया।

read more : Son Killed Mother for bride: मनचाही दुल्हन नहीं खोज पायी मां तो बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत, इस वजह से नहीं मिली लड़की 

अब मामले में तूल पकड़ता देख स्कूल प्रबंधन भी लीपा पोती की कोशिश कर रहा है। उसे आरोपी शिक्षक शफ़ीक़ खान और धर्मेंद्र वर्मा को बचाने की भी कोशिश की जा रही है। उधर पीड़ित छात्र के पिता का कहना है कि मेरे बेटे को इतनी सी बात को लेकर बहुत बुरी तरीके से मारा पीटा गया है और पहले भी तिलक लगाने को लेकर उक्त स्कूल के इस शिक्षक के द्वारा रोक-टोक की गई है।

 

(छतरपुर से IBC24 अभिषेक सिंह सेंगर की रिपोर्ट)

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें