Dhirendra Shastri Birthday

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन आज, इतने साल के हुए बाबा, जानें आज क्या रहेगा खास

Happy Birthday Dhirendra Shastri बागेश्वर धाम के मशहूर कथा वाचक पंंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्मदिन आज, होने जा रहा ये खास आयोजन

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : July 4, 2023/10:38 am IST

Happy Birthday Dhirendra Shastri: छतरपुर। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री यानी बाबा बागेश्वर का आज यानी 4 जुलाई को जन्मदिन है। बाबा बागेश्वर आज 27 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरी तैयारी की गई है। बागेश्वर धाम में उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाएगा। इस दिन को खास बनाने कि लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालुं बागेश्वर धाम पहुंच रहें है। इतना ही नहीं इस अवसर पर देशभर से कई वीआईपी और वीवीआईपी का बागेश्वर धाम में जमावड़ा लगा हुआ है।

Happy Birthday Dhirendra Shastri: आज का दिन बागेश्वर धाम के श्रद्धालुओं के लिए बेहद खास है। आज के इस खास मौके पर शाम को विशेष भजन संध्या और गायन का आयोजन किया गया है। आझ की शाम को खास बनान के लिए मशहूर गायिका गीता रबारी परफॉरमेंस देंगी। गौरतलब है कि गुरूपुर्णिमा के मौके पर बागेश्वर धाम में 5 दिवसीय उत्सव चल रहा है। जिसके तहत देश के अलग-अलग हिस्सों से भक्त उनसे आशीर्वाद लेने के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे हैं।

Happy Birthday Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम में भक्तों का जमावड़ा बीते शनिवार से ही शुरू हो गया था। यहां गुरु पूर्णिमा के अवसर पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। छतरपुर के बागेश्वर धाम में 5 दिवसीय गुरु पूर्णिमा उत्सव मनाया जा रहा है जिसका समापन 5 जुलाई को होगा। इससे पहले 4 जुलाई को बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री की जन्मदिन मनाया जाएगा।

Happy Birthday Dhirendra Shastri: जन्मदिन पर बागेश्वर धाम में भक्तों के लिए गुरु दर्शन और गुरु दिक्षा का कार्यक्रम रखा गया है। अपने खास दिन पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री गुरु दिक्षा देंगे। भक्तों पर पुष्प वर्षा भी की जाएगी। जन्मदिन पर विशेष प्रसाद का भी इंतजाम किया गया है। धीरेंद्र शास्त्री के 27वें जन्मदिन पर कीर्तन संध्या का भी आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- सावन मास के पहले दिन ‘शिव’राज देने जा रहे बड़ा तोहफा, संविदाकर्मियों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

ये भी पढ़ें- ग्राहक बनकर रेड लाइट एरिए में पहुंचे पुलिसकर्मी, नजारा देख रह गए दंग, चल रहा था ऐसा काम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें