Dhirendra Maharaj ka Chela Jajman ki Patni ko lekar hua Farar

जजमान की पत्नी से ही इश्क लड़ा बैठा कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला, पति को छोड़ पंडित के साथ फरार हुई महिला

जजमान की पत्नी से ही इश्क लड़ा बैठा कथावाचक धीरेंद्र महराज का चेला! Dhirendra Maharaj ka Chela Jajman ki Patni ko lekar hua Farar

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 09:53 AM IST, Published Date : May 9, 2023/9:53 am IST

छतरपुर: Dhirendra Maharaj ka Chela Jajman ki Patni ko lekar hua Farar उसने पूजा कराने के लिए पंडाल सचाया था… चित्रकूट से कथावाचक बुलाए थे… लेकिन वो संत के भेष में छिपे पाखंडियों की नहीं कर पाया पहचान… जिसकी वजह से पूरा परिवार ही बिखर गया। घर में पाखंडियों से पूजा करना एक युवक को इतना महंगा पड़ा कि जिसकी कीमत शायद वो पूरी जिंदगी नहीं चुका पाएगा।

Read More: NEET 2023: लड़कियों की ब्रा और पेंटी तक किए गए चेक, खुले में कपड़े बदलने को मजबूर हुई छात्राएं 

Dhirendra Maharaj ka Chela Jajman ki Patni ko lekar hua Farar मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर का है, जहां पर एक राहुल तिवारी नाम के शख्स ने गौरीशंकर मंदिर में रामकथा का आयोजन कराया था। कथा सुनाने का जिम्मा चित्रकूट धाम के आचार्य धीरेंद्र के पास था। धीरेंद्र महाराज का चेला नरोत्तम दुबे भी उनके साथ कथा सुनाने आया था। राहुल का आरोप है कि धीरेंद्र महाराज के चेले नरोत्तम दुबे ने उनकी पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसे साथ लेकर रफूचक्कर हो गया।

Read More: पेंशनर्स और कर्मचारियो के लिए बड़ी खबर, महंगाई भत्ते में इजाफे का मिलेगा फायदा, बैंक में बढ़कर आएंगे इतने रुपए 

पत्नी के लापता होने के बाद राहुल ने कथावचक धीरेंद्र महाराज के चेले पर पत्नी को बरगलाकर साथ ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। अभी पुलिस गुमशुदा महिला की तलाश कर रही रही थी कि अचानक एक रोज वह खुद सामने आ गई। पत्नी के वापस आने की खबर जैसे ही राहुल को लगी उसकी खुशी का ठिकाना न रहा। लेकिन वह इस बात से अंजान था कि उसे अभी जोर का झटका लगना बाकी था।

Read More: हनुमानजी की कृपा से बदलेगी इन राशि वालों की तकदीर, शनि की साढ़े साती से मिलेगी मुक्ति, घर होगी धन वर्षा

पुलिस के बुलावे पर जब वह थाने पहुंचा तो वहां कुछ ऐसा हुआ कि उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। पत्नी ने राहुल को देखते ही उसके साथ आगे की जिंदगी बिताने से इंकार कर दिया। महिला का कहना था कि पति उसे प्रताड़ित करता है जिस वजह से वह अब उसके साथ नहीं रहना चाहती। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला अपनी मर्जी से युवक के साथ गई है इस वजह से कोई केस नहीं बनता है।

Read More: राजधानी के रेलवे स्टेशन पर आज से कल सुबह 9 बजे तक नहीं आएगी ट्रेनें, यात्रियों को हो सकती है परेशानी! जानें क्या है कारण

तो वहीं जीवनसाथी के धोखे के शिकार पीड़ित युवक अब अपनी पत्नी से तलाक चाहता है। उसका कहना है कि पत्नी उसे तलाक दे दे, ताकि वो अपनी नई जिंदगी शुरू कर सके।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक