CM shivraj on corruption: भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं!

भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं! सीएम ने दिए गड़बड़ होने पर दोषियों को तत्काल दंडित करने के निर्देश

CM shivraj on corruption: भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं! सीएम शिवराज ने दिए गड़बड़ होने पर दोषियों को तत्काल दंडित करने के निर्देश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 28, 2022/4:34 pm IST

CM shivraj on corruption: भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भ्रष्टाचार के प्रति राज्य शासन की जीरो टॉलरेंस की नीति है। भ्रष्टाचार के मामलों में त्वरित कार्यवाही की जा रही है। जहां गड़बड़ होगी वहां दोषियों को तत्काल दंडित किया जाएगा। महिला बाल विकास विभाग में 104 लोगों पर कार्रवाई की गई है और 26 को नौकरी से बाहर किया गया है। जनता को राहत देने के लिए स्वच्छ प्रशासनिक व्यवस्था का क्रियान्वयन सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है।

ये भी पढ़ें- आगामी चुनाव से पहले BJP में छाई मायूसी! जिला अध्यक्ष की कार्यशैली से नाराज नेताओं ने की शिकायत, लेटर वायरल

इन्हें मिलेगी प्राथमिकता

CM shivraj on corruption: मैदानी पोस्टिंग में कर्मठ और संवेदनशील अधिकारी-कर्मचारियों को प्राथमिकता दी जाएगी। सीएम शिवराज ने विकास गतिविधियों और जन-कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में निवास कार्यालय से मंत्रीगण और विधायक साथियों से वर्चुअली संवाद किया। इसी दौरान उन्होंने कहा कि मंत्री और विधायक अपने-अपने क्षेत्र की सड़कों के रख-रखाव के लिए सक्रिय रहें। प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों और स्व-सहायता समूह की बहनों के साथ सतत संवाद करें।

ये भी पढ़ें- कर्मचरियों के लिए खुशखबरी! DA में हो सकती है 4% बढ़ोत्तरी की घोषणा, वित्त मंत्री ने भत्ते को लेकर कही ये बात

हितग्राहियों से संवाद के लिए कार्यक्रम

CM shivraj on corruption: यह सुनिश्चित किया जाये कि योजनाओं और विकास गतिविधियों का संचालन पूरी पारदर्शिता के साथ हो। सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान से जुड़े पात्र हितग्राहियों से संवाद के लिए कार्यक्रम किए जाएंगे। जिलों में संचालित विकास गतिविधियों और जन- कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की मॉर्निंग मीटिंग का क्रम जारी रहेगा। विधायक इन बैठकों में सक्रियता से भाग लें। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने सीएम राइज स्कूल के संबंध में भी चर्चा की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें