CM Shivraj Takes Action Against Jhabua Collector Release immediate Effect

CM Shivraj Takes Action Against Collector: सीएम साहब की ताबड़तोड़ कार्रवाई, तत्काल प्रभाव से हटाए गए इस जिले के कलेक्टर, जानिए क्यों लिया एक्शन

तत्काल प्रभाव से हटाए गए इस जिले के कलेक्टर, जानिए क्यों लिया एक्शन! CM Shivraj Takes Action Against Jhabua Collector Release immediate Effect

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 20, 2022/12:11 pm IST

भोपालः CM Shivraj Takes Action Against Collector प्रदेश के सीएम इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। शिकायत मिलने के बाद वे एक के बाद अधिकारियों पर कार्रवाई कर रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि जनता की शिकायत मिलने के बाद सीएम शिवराज ने झाबुआ कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। बता दें कि एक दिन पहले ही सीएम शिवराज ने छात्रों की शिकायत पर जिला एसपी को हटा दिया था।

Read More: नोएडा में बड़ा हादसा! दीवार गिरने से 4 की मौत, कई घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

CM Shivraj Takes Action Against Collector मिली जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज को इलाके की जनता से शिकायत मिली थी कि जिला कलेक्टर हमारी बात नहीं सुनते। शिकायत के आधार पर सीएम शिवराज ने तत्काल प्रभाव से कलेक्टर को हटाने का आदेश दिया है।

Read More: नोएडा में बड़ा हादसा! दीवार गिरने से 4 की मौत, कई घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

बता दें कि इससे पहले सोमवार को सीएम शिवराज ने झाबुआ एसपी के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें पद से हटा दिया था। उन्होंने कहा था कि जिस तरह झाबुआ एसपी बच्चों से बात कर रहे हैं वह अशोभनीय है। सीएम ने डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को एसपी को अभी इसी क्षण तत्काल हटाने के निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री के एक्शन के बाद हटाए गए झाबुआ एसपी आदेश जारी हुआ। जिसके बाद झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को हटाकर पीएचक्यू में पदस्थ कर दिया गया है।

Read More: दो दिन बाद मिला जूनियर इंजीनियर का शव, विश्वकर्मा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा 

दरअसल, पीजी कॉलेज मे विवाद हो गया था दो पक्षों में अतिक्रमण को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें कॉलेज छात्रों और ग्रामीणों में विवाद बढ़ गया। विवाद को लेकर करीब 150 छात्र पुलिस थाने पहुंचे थे। इर दौरान छात्रों ने एफआइआर की मांग की लेकिन नहीं लिखी गई। ऐसे में जब छात्रों ने एसपी को फोन लगाया तो अधिकारी ने बतमीजी से बात की। बता दें कि छात्रों की मांग थी कि अतिक्रमण करने वालो पर FIR दर्ज की जाए। इसी के साथ सुरक्षा की मांग भी की थी। तो वहीं इस बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। फोन पर एसपी की बदतमीजी की रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद सीएम ने खुद इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को तत्काल हटाने के निर्देश दिए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers