workers of all parties including Congress came together in the vaccination campaign says cm

CM शिवराज की अपील, कहा- कांग्रेस सहित सभी दल के कार्यकर्ता वैक्सीनेशन महाअभियान में साथ आए

क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप्स को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस सहित सभी दल के कार्यकर्ता वैक्सीनेशन महाअभियान में साथ आए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 24, 2021/11:41 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वैक्सीनेशन महाअभियान में कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों को एकजुट होकर साथ देने की अपील की है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप्स को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस सहित सभी दल के कार्यकर्ता वैक्सीनेशन महाअभियान में साथ आए।

ये भी पढ़ें : चिटफंड कंपनियों से पैसे वापसी के लिए लगभग 79 हजार लोगों ने किया आवेदन, ज्यादातर लोग किसान या मजदूर

सीएम शिवराज ने वैक्सीनेशन को लेकर कहा कि वैक्सीनेशन के कारण ही मध्यप्रदेश में कोरोना कंट्रोल हुआ है। प्रदेश के 83 फीसदी आबादी को वैक्सीन के डोज लग चुके है। इसलिए हम लोगों को संक्रमित होने से बचा पाए।

ये भी पढ़ें : शासकीय सेवकों की पदोन्नति के लिए नीति निर्धारण करने हुई अहम बैठक, मंत्री-समूह के साथ लिए जा सकते हैं बड़े फैसले

कोरोना को लेकर सतर्क रहने की अपील सीएम ने की है। इस दौरान CM ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर भी चिंता जताई है। सीएम ने कहा कि इंदौर में 30 पॉजिटिव केस एक साथ मिले हैं। सेना के जवान है जो बाहर से आए थे। फिलहाल इंदौर को सतर्क रहने की जरूरत है। जहां पॉजिटिव केस मिले हैं उस स्थान को कंटेनमेंट कर दें। सभी सावधानी रखें। मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें।

ये भी पढ़ें :  जल्द होगी बस्तर में खाली तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के 988 पदों पर भर्ती, व्यापम की तर्ज पर होगी परीक्षा

 

 
Flowers