CM Shivraj Starts Action Against Goons Bulldozer on Illegal Construction

योगी की राह पर निकल पड़े हैं शिवराज, शुरू किया गुंडे बदमाशों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाना

शुरू किया गुंडे बदमाशों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाना! CM Shivraj Starts Action Against Goons Running Bulldozer on Illegal Construction

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 4, 2022/11:52 pm IST

भोपाल: Action Against Goons CM शिवराज सिंह चौहान यूपी के सीएम योगी की राह पर निकल पड़े हैं। गुंडे बदमाशों पर नकेल कसने के लिए उन्होंने बदमाशों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाना शुरू किया है। लेकिन कार्रवाई को लेकर कांग्रेस सवाल उठा रही है। वहीं, बीजेपी कांग्रेस से रुख साफ करने को कह रही है।

Read More: सरकारी खजाने में आया भरपूर राजस्व, कोरोना काल के मुकाबले राजस्व आय में 17.13 % की हुई वृद्धि

Action Against Goons यही वो बयान है जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि पांव-पांव वाले भैया और मामा से हटकर बुलडोजर मामा की बन रही है। सीएम शिवराज के मंच से अपराधियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने के निर्देश के बाद जमकर तालियां भी बजी थी, जिससे साफ है इस अभियान को जनता का पूरा समर्थन है। बुलडोजर की जद में आकर अब तक कई अपराधियों के दुकान-मकान जमींदोज हो चुके हैं, लेकिन माफिया विरोधी इस मुहिम पर सियासत गरमा गई है। लगता है ये मुहिम कांग्रेस को रास नहीं आ रही है, तभी तो पार्टी नेता इसे प्रजातंत्र की हत्या तक बताने से बाज नहीं आ रहे और तो और कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने पीड़ितों के साथ कोर्ट और मानवाधिकार आयोग तक जाने की बात कही है।

Read More: समर्पण निधि अभियान को सहयोग नहीं करने वाले नेताओं के खिलाफ एक्शन मोड पर BJP, जिला अध्यक्षों से मांगी रिपोर्ट

गोविंद सिंह का बयान आते ही बीजेपी को कांग्रेस को घेरने का एक और मौका मिल गया। सरकार के मंत्रियों ने पूछ लिया कि कांग्रेस खड़ी किसके साथ है। कोर्ट और मानवाधिकार आयोग जाने का अधिकार सबको है।

Read More: बीजेपी-कांग्रेस ने शुरू की मिशन 2023 की तैयारियां, 38 प्रतिशत युवाओं को साधने कांग्रेस ने किया महामंथन

यूपी में सत्ता का रास्ता बुलडोजर से बनने के बाद एमपी की चुनावी सड़क पर भी शिवराज का बुलडोजर चल पड़ा है। अब बुलडोजर मामा का नाम और काम अपराधियों में कितना खौफ पैदा करेगा ये बुलडोजर की स्पीड बताएगी।

Read More: मकान मालिक का हाथ पैर बांधकर सोने-चांदी के जेवरात, नकदी और स्कूटी लूटकर फरार हुए डकैत, 7 हथियारबंद ने दिया वारदात को अंजाम