Looted Cash, Jewellery and Scooty after Hostage House Owner

मकान मालिक का हाथ पैर बांधकर सोने-चांदी के जेवरात, नकदी और स्कूटी लूटकर फरार हुए डकैत, 7 हथियारबंद ने दिया वारदात को अंजाम

सोने-चांदी के जेवरात, नकदी और स्कूटी लूटकर फरार हुए डकैत! Looted Cash, Jewellery and Scooty after Hostage House Owner

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 4, 2022/11:15 pm IST

रायपुर: Looted Cash Jewellery  टिकरापारा इलाके में बीती रात डकैतों ने व्यापारी के घर डकैती की। घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात, नकदी और दुपहिया बाइक लेकर फरार हो गए है। वारदात देवपुरी स्थित साईनाथ कॉलोनी की है, जहां दवा कारोबारी दिनेश कुमार साहू अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहते हैं।

Looted Cash Jewellery  मिली जानकारी के अनुसार कारोबारी देर रात खाना खाकर सोए थे, वहीं तड़के 3 से 4 बजे के बीच 6 से 7 नकाबपोश हथियारबंद डकैत घर में घुस गए और कारोबारी दिनेश कुमार साहू के गाथ पैर बांध दिए। शोर सुनकर पत्नी और बच्चा भी जाग गए, जिन्हें डकैतों ने बांध दिया।

Read More: ‘नवरात्रि के 9 दिन तक मांस-मटन की दुकानों को बंद करने की कार्रवाई की जाए’ यहां के महापौर ने निगम आयुक्त को लिखा पत्र

डकैती के बाद घर की एक्टिवा लेकर वो फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारी FSL और डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंची। फिलहाल डकैत पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं और उनकी जताश की जा रही है।

Read More: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां और उनके दो बच्चों की मौत 

 
Flowers