Rajgarh Borewell girl's death

Rajgarh Borewell girl’s death : राजगढ़ बोरवेल रेस्क्यू अपडेट..! जिंदगी से हारी माही, अस्पताल ले जाते हुए बिगड़ी हालत, डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित

Rajgarh Borewell girl's death : भोपाल में हमीदिया अस्पताल में बोरवेल में फांसी 5 वर्ष की माही को मृत घोषित किया गया है।

Edited By :   December 6, 2023 / 08:07 AM IST

Rajgarh Borewell girl’s death : राजगढ़। राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची को आखिरकार बाहर निकाल लिया गया था। वहीं बच्ची को बाहर निकालने के लिए लगभग 9 घंटे की बड़ी मशक्कत लगी, जिसके बाद देर रात बच्ची को बाहर निकाला गया। बच्ची को बाहर निकाल कर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए पचोर अस्पताल भेजा गया है।

Rajgarh Borewell girl’s death : जिसके बाद में उसे पचोर सिविल अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया जा रहा था लेकिन उसकी हालत को बिगड़ता देख उसे भोपाल की तरफ रेफर किया गया और भोपाल में हमीदिया अस्पताल में बोरवेल में फांसी 5 वर्ष की माही को मृत घोषित किया गया है।

जानें कैसे गिरी बच्ची?

राजगढ़ के एक गांव में बोरवेल खोदा गया था, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी लापवाही दिखाते हुए बोरवेल के गड्ढे को खुला छोड़ दिया। आज जब पांच वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई और कुछ समय बाद पता चला कि वो बोरवेल में गिरी है। बच्ची के बोरवेल में गिरने की खबर सामने आते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। वहीं इस घटना की खबर मिलते ही जिला प्रशासन और बोड़ा थाना की टीम मौके पर पहुंची। वहीं बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम को भी बुलाया और 9 घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को बाहर निकाल लिया गया लेकिन अस्पताल ले जाते हुए बच्ची ने अपना दम तोड़ दिया।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें