Congress is nearing its end in this state cm shivraj singh says

Madhya Pradesh Panchayat Election 2022: ‘इस प्रदेश में समाप्ति की ओर है कांग्रेस’

Madhya Pradesh Panchayat Election 2022: मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव 2022 के पहले चरण के मतदान को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 26, 2022/7:32 pm IST

गुना। Madhya Pradesh Panchayat Election 2022: मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव 2022 के पहले चरण के मतदान को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रथम चरण मतदान के नतीजों पर कहा कि कांग्रेस और समाप्ति की ओर है। BJP शानदार सफलता हासिल कर रही है। BJP ने कई सीटें निर्विरोध जीती है। 645 पंच और सरपंच निर्विरोध जीते हैं।

यह भी पढ़ें: 26 june horoscope: इस राशि में होने जा रहा मंगल का गोचर, मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक राशि वालों के जीवन में होगा बड़ा बदलाव

वहीं मध्य प्रदेश की युवा टीम ने देश के सबसे बड़े डोमेस्टिक क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में नया इतिहास रच दिया है। बेंगलुरु में खेले गए फाइनल मुकाबले में मुंबई को हराकर चैंपियन बन गया है। मध्यप्रदेश की टीम ने 41 बार की मुंबई को छह विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया है। इस जीत से मध्यप्रदेश में खुशी लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें: IAS के घर से मिला 12 किलो सोना, रेड के दौरान विजिलेंस टीम पर अधिकारी के बेटे की हत्या का आरोप

इस अवसर पर CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रणजीत ट्रॉफी के इतिहास में पहली बार मध्य प्रदेश विजेता बना है।
कई बार की रणजी ट्रॉफी में विजेता मुंबई को हराकर मध्य प्रदेश में पहली बार इतिहास रचा है। मध्य प्रदेश के विजेता ट्रॉफी लेकर आ रहे हैं। इस जीत के लिए टीम के कोच श्रीकांत और पूरी टीम को बधाई देता हूं। उनका अभिनंदन करता हूं।
उनका नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। सीएम ने कहा कि खेलों में भी अब मध्य प्रदेश आगे रहेगा।

मुख्यमंत्री ने दी बधाई

CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मप्र की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है। बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्यप्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं।

मध्य प्रदेश की टीम ने ऐसे हासिल की जीत

मैच के आखिरी दिन मुंबई की दूसरी पारी 269 रन के स्कोर पर सिमट गई। इस तरह MP को जीत के लिए 108 रन का टारगेट मिला, जिसे उसने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। पहली पारी में मुंबई ने 374 रन बनाए थे। जिसके जवाब में मध्यप्रदेश ने 536 रन बनाते हुए 162 रन की बढ़त हासिल की थी।

और भी है बड़ी खबरें…