Congress May Gives Big Shock to BJP

चुनाव से पहले भाजपा के नाराज नेताओं पर है कांग्रेस की नजर, भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

चुनाव से पहले भाजपा के नाराज नेताओं पर है कांग्रेस की नजर, उठाना पड़ सकता है खामियाजा! Congress May Gives Big Shock to BJP

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 11:20 AM IST, Published Date : May 14, 2023/10:47 am IST

भोपाल: Congress May Gives Big Shock to BJP  MP में दीपक जोशी के बाद अब कांग्रेस की नजर BJP के कई दूसरे नाराज नेताओं पर है, लेकिन कांग्रेस के ही खुद के नेताओं की निष्क्रिय पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन रही है। वहीं, BJP ने अगर नेता पुत्रों और रिश्तेदारों की टिकट देने पर ठोस फैसला नहीं लिया तो चुनाव में पार्टी को इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है।

Read More: CG Shikshak Bharti 2023: शिक्षक भर्ती के अथ्यर्थियों के लिए गुड न्यूज, इन आवेदकों को मिलेगा 10 अंक तक बोनस नंबर

Congress May Gives Big Shock to BJP  चुनाव से पहले कांग्रेस एक तरफ तो BJP में तोड़फोड़ करने में जुटी है, किन दूसरी तरफ अपने ही नेताओं की खोज खबर लेने में लेट लतीफ है। नतीजतन कई बड़े और क्षेत्रीय नेताओं की सक्रियता घटती जा रही है। वहीं, BJP ने नेता पुत्रों से फासला बनाकर वंशवाद से तौबा करने का मैसेज दिया। लेकिन सियासी महत्वाकांक्षा ऐसे नेताओं को दूसरे दलों में जाने पर मजबूर कर रही है। कांग्रेस और भी BJP नेताओं के पार्टी में शामिल होने का दावा कर रही है।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखे, जब स्कॉर्पियों में मिला ऐसा चीज, 5 आरोपी गिरफ्तार 

वहीं, BJP नेता BJP छोड़ कांग्रेस में जाने वाले नेताओं को सम्मान नहीं मिलने की बात कह रही है। जाहिर है कर्नाटक चुनाव के बाद दोनों दलों के सामने भितरघातियों और बागियों को मनाने की बड़ी चुनौती है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक