Sajjan attack on dr. govind singh

सीएम के चेहरे को लेकर कांग्रेस में कलह, विधायक ने अपने ही ‘नेता प्रतिपक्ष’ पर बोला तीखा हमला, कहा वरिष्ठ होने के नाते…

Sajjan attack on dr. govind singh CM के चेहरे को लेकर कांग्रेस में कलह, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर सज्जन वर्मा का हमला

Edited By :   June 3, 2023 / 02:25 PM IST

Sajjan attack on dr. govind singh: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर प्रदेशभर में जोरो-शोरों से तैयारियां चल रही है। सभी पार्टियां ने अपनी अपनी कमर कस ली है। तो वहीं कांग्रेस प्रदेश में फिर से सरकार बनाने का दावा कर रही है। इसी बीच पार्टी का सीएम फेस भी चर्चा का विषय बना हुआ है। अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को जनता अगर सत्ता की कमान सौंपती है तो सिंहासन पर किसका राज होगा इसको लेकर पार्टी में अंतर कलह चल रही है।

Sajjan attack on dr. govind singh: मध्य प्रदेश कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर कलह मचा हुआ है। इसी बीच सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर हमला बोला है। सज्जन ने कहा कि गोविंद सिंह समाजवादी पार्टी से कांग्रेस में आए है। डॉ गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष को क्या विधायकों ने चुना है। वरिष्ठ है तो मान लिया गोविंद सिंह को बना दो।

Sajjan attack on dr. govind singh: इस दौरान उन्होंने कमलनाथ को सीएम पद के लिए उन्होंने सीएम पद के लिए कमलनाथ के नाम का समर्थन करते हुए कहा कि इस बार कमलनाथ जी के नाम पर वोट पड़ेगा। सारे वरिष्ठ नेताओं ने कमलनाथ जी को नेताा माना है। 22 नेताओं ने कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही।

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा की घटना में बहन की हुई मौत, भाई नहीं कर पाया बर्दाश्त, बहन की जलती चिता में कूदा, फिर…

ये भी पढ़ें- अब पुरूषों को भी मिलेगी बच्चों को देखभाल करने के लिए छुट्टी, कैबिनेट ने दी मंजूरी, आदेश जारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें