Congress's hand..with Hindu Rashtra?

Congress का हाथ..हिंदू राष्ट्र के साथ?… भाजपा का आरोप, भक्ति है चुनावी

Face to Face Madhya Pradesh : आज हम बात करेंगे हिन्दू राष्ट्र के सबसे बड़े पैरोकार यानी धीरेंद्र शास्त्री की छिंदवाड़ा में हुई कथा की। वो कथा

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 10:37 PM IST, Published Date : August 8, 2023/10:37 pm IST

भोपाल : Face to Face Madhya Pradesh : आज हम बात करेंगे हिन्दू राष्ट्र के सबसे बड़े पैरोकार यानी धीरेंद्र शास्त्री की छिंदवाड़ा में हुई कथा की। वो कथा करके छिंदवाड़ा से निकल गए हैं, लेकिन इस पर भोपाल में राजनीति खत्म होने का नाम ले रही है। बीजेपी कमलनाथ और कांग्रेस को पानी पी-पी कर कोस रही है। अब सवाल ये उठता है बीजेपी का कहना है कि ये भक्ति चुनावी है। पहले कभी कथा की नहीं लेकिन अब चुनाव के समय घूम-घूम कथा करवा रहे हैं, सुंदर काड कह रहे हैं। तो ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कांग्रेस का हाथ हिन्दू राष्ट्र के साथ है।

यह भी पढ़ें : आदिवासी के नाम, सत्ता का संग्राम! समीकरणों को साधने सियासी दलों ने तैयार किया सौगातों का पूरा प्लान 

Face to Face Madhya Pradesh :  बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कांग्रेस के सबसे मजबूत गढ़ छिंदवाड़ा में कथा कर लौट गए। लेकिन हिंदू राष्ट्र को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जो अक्सर मांग करते रहते हैं, उसे तब बल मिल गया जब कमलनाथ ने ही इशारों में इसका समर्थन कर दिया।

कमलनाथ के बयान से हाल में बने विपक्षी दलों के गठबंधन ‘I.N.D.I.A ‘ के धर्म निरपेक्ष विचारधारा वाले सहयोगी दल आंखें तरेर रहे हैं। इधर प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री पूरी कांग्रेस और विपक्षी दलों के गठबंधन को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : SarkarOnIBC24: बूथ से यूथ तक पहुँचने की कोशिश में जुटी भाजपा, कांग्रेस कस रही विपक्ष के इस अभियान पर तंज

Face to Face Madhya Pradesh :  कांग्रेस के भीतर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विरोध के बाद भी कमलनाथ करीब तीन महीने पहले उनसे मिलने खुद बागेश्वर धाम गए। छिंदवाड़ा में कथा का न्योता दिया। आठ लाख भक्तों की मौजूदगी में कथा भी हुई। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी कमलनाथ की मेहमानवाजी की दिल खोलकर तारीफ की। साफ है कि कांग्रेस की गाड़ी धर्म पथ पर चल पड़ी है। लेकिन मंजिल तक पहुंचने में कितनी कामयाब होगी, ये वक्त को तय करना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें