Congress Political Committee Affairs meeting, important issues were discussed

कांग्रेस पॉलिटिकल कमेटी अफेयर्स की बैठक खत्म, मिशन 2023 के लिए बनाई गई रणनीति, सीनियर लीडर्स को दी गई जिम्मेदारी

कांग्रेस पॉलिटिकल कमेटी अफेयर्स की बैठक खत्मः Congress's Political Committee Affairs meeting, important issues were discussed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 1, 2022/9:19 pm IST

भोपालः Congress Political Committee Affairs मध्यप्रदेश कांग्रेस के पॉलिटिकल कमेटी अफेयर्स की बैठक खत्म हो गई है। पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में साल 2023 में होने वाले चुनाव के मद्देनजर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। कांग्रेस ने पार्टी के सीनियर लीडर को 2023 के चुनाव को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी है। इसके साथ ही इस बैठक में प्रदेश की कानून व्यवस्था, बिजली की अघोषित कटौती को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया है।

Read more :  किसी और की हो गई थी दुल्हनिया, जब बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, होने वाली पत्नी को दूसरे की बाहों में देखकर उड़े होश

Congress Political Committee Affairs कांग्रेस विधायक तरुण भनोट और प्रियव्रत सिंह ने कहा कि कांग्रेस गर्मी में पानी और बिजली की कमी को मुद्दा बनाएगी। कमलनाथ की बैठक के दौरान ही दो बार बिजली गुल हो गई। इससे प्रदेश में बिजली आपूर्ति और कटौती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Read more : Eid-ul-Fitr 2022: नहीं दिखा ईद का चांद, लेकिन 3 मई को मनाई जाएगी ईद

इससे पहले पॉलिटिकल कमेटी अफेयर्स की बैठक में मंडलम सेक्टर कमेटी के पुनर्गठन की समीक्षा की गई। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने बैठक में रिपोर्ट प्रस्तुत की। वहीं कांग्रेस विधायकों के कामकाज समीक्षा गई। बता दें कि मध्यप्रदेश के 190 विधानसभा सीटों में मंडलम कमेटी बनाई गई है।