राहत की खबर: महीने के आखिर सप्ताह तक और कम हो सकते हैं कोरोना के मामले: स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम

इस महीने के आखिरी सप्ताह में कोरोना के केस और भी कम हो सकते हैं। कोरोना के आंकड़ों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने बयान दिया है।

: , January 28, 2022 / 10:40 AM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले अब कम हो रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि इस महीने के आखिरी सप्ताह में कोरोना के केस और भी कम हो सकते हैं। कोरोना के आंकड़ों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘उठाव नहीं होने से करोड़ो का धान खराब’ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना

स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने कहा कि तीसरी लहर का संक्रमण कम हो रहा है। महीने के आखिर सप्ताह में कोरेाना की रफ्तार और कम हो सकती है। पिछले 3 दिन से 10 हजार के अंदर केस आ रहे हैं। मंत्री ने आगे कहा कि नए वेरिएंट B-2 की मॉनिटरिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बजट 2022-23 को दिया जा रहा अंतिम चरण, कांग्रेस नेताओं के पास है अच्छे सुझाव तो सरकार को दें: मंत्री जगदीश देवड़ा

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में प्रदेशभर में 9532 कोरोना मरीज मिले हैं। दूसरी ओर विभिन्न अस्पतालों और होमआइसोलेशन से आज 10,547 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। प्रदेश में आज 06 मरीज की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: लड़की को कहता था बहन, फिर एक दिन खेत में बुलाकर बनाया हवस का शिकार, 7 दिनों के भीतर सामने आए लव जिहाद के तीन मामले