DA Hike Latest Update

DA Hike Latest Update : निर्वाचन आयोग ने सरकारी कर्मचारियों को दिया तगड़ा झटका, DA बढ़ाने पर लगाई रोक, यहां देखें पूरी जानकारी..

DA Hike Latest Update: प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों का डीए नहीं बढ़ाया जाएगा। इलेक्शन कमीशन ने इसकी इजाजत सरकार को नहीं दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 10:25 PM IST, Published Date : November 15, 2023/10:25 pm IST

DA Hike Latest Update : भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार थम गया है। तो वहीं चुनाव प्रचार थमने के बाद कर्मचारियों के लिए बुरी खबर सामने आई है। प्रदेश के शासकीय कर्मचारियों का डीए नहीं बढ़ाया जाएगा। इलेक्शन कमीशन ने इसकी इजाजत सरकार को नहीं दी है।

read more : Hemanta Biswas vs Bhupesh Baghel: ‘भगोड़ा’ कहे जाने पर भड़के हेमंता सरमा.. कहा ‘क्लीनचिट के बाद भाजपा में हुआ शामिल’..

DA Hike Latest Update : बता दें कि 4 फीसदी महंगाई भत्ता बढ़ाने का सरकार ने फैसला लिया था, जिसकी सिफारिश चुनाव आयोग को भेजी थी। बता दें कि चुनाव के चलते प्रदेश में आचार संहिता लगे होने के कारण सरकार ने इलेक्शन कमीशन से DA बढ़ाने की इजाजत मांगी थी। लेकिन सरकार को इलेक्शन कमीशन से हरी झंडी नहीं मिली।

 

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शासकीय सेवकों और पेंशनर्स का महंगाई भत्ते में चार प्रतिशत की वृद्धि करने का प्रस्ताव सरकार ने चुनाव आयोग को भेज दिया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की थी।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp