BSP MLA Rambai Attempt 12th Open Board Exam

10वीं में ग्रेस में पास और अब 12वीं का पेपर देने पहुंची महिला विधायक, छात्रों की तहर ही पूरे नियमों का किया पालन

10वीं में ग्रेस में पास और 12वीं का पेपर देने पहुंची महिला विधायक, छात्रों की तहर ही पूरे नियमों का किया पालन! Rambai Attempt 12th Board Exam

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : July 2, 2023/1:20 pm IST

पथरियाः Rambai Attempt 12th Board Exam अपने बयानों और बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली मध्यप्रदेश की दबंग महिला विधायक रामबाई एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुईं है। लेकिन इस बार उनकी चर्चा बयानो के लिए नहीं बल्कि किसी और कारण से चर्चा में आ गईं हैं और पूरे इलाके में उनकी तारीफ हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि बसपा विधायक राम बाई की क्यों इतनी चर्चा हो रही है।

Read More: लड़ली बहना योजना में फर्जीवाडा आया सामने, कंप्यूटर आपरेटर ने महिलाओं से कर दी ऐसा मांग, मामला हुआ दर्ज 

Rambai Attempt 12th Board Exam दरअसल पथरिया से बसपा बिधायक रामबाई सिंह परिहार ने शनिवार को दमोह शहर के शासकीय रचइ स्कूल मे मध्यप्रदेश ओपन बोर्ड के माध्यम से कक्षा बारहवी की परीक्षा का पेपर दिया। यहां बाकायदा पथरिया बिधायक ने नियमानुशार स्कूल मे पहुंचकर पेपर हल किया। बता दें कि इसके पूर्व बिधायक रामबाई के द्वारा कक्षा दसवीं ( हाई स्कूल ) कि परीक्षा दी थी, जिसमे एक विषय मे बिधायक फेल हो गई थी।

Read More: ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ का जोरदार धमाका, रिलीज के पहले ही दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बनाया नया रिकॉर्ड

लेकिन शासन के निर्णय के अनुसार बिधायक को ग्रेस मिलने के कारण वो पास हो गई थी और इस बार अब विधायक हायर सेकेण्डरी, यानि कक्षा 12 जी कि परीक्षा दे रही है। बताया जा रहा है कि, विधायक ने आर्ट संकाय से फर्म भरा है, जिसमे हिंदी,संस्कृत, हम साइंस,इतिहास और राजनीती बिज्ञान विषय है। कल सोमबार को भी विधायक एक और पेपर देने के लिए शासकीय रचइ स्कूल जाएंगी।

Read More: Happy Birthday Pavan Malhotra : टीवी से बॉलीवुड तक बिखेरा अभिनय का जलवा, जन्मदिन पर जानें पवन मल्होत्रा से जुड़ी खास बातें

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers