Damoh school manyta radd

धर्मांतरण की पाठशाला को प्रशासन ने दिया दंड, तीन दिन के भीतर नहीं दिया जवाब तो…

Damoh school manyta radd DEO एसके मिश्रा ने IBC24 को दी जानकारी कहा स्कूल की मान्यता रद्द नहीं निलंबित की गई है

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 01:38 PM IST, Published Date : June 6, 2023/1:36 pm IST

Damoh school manyta radd: दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह के गंगा जमना स्कूल पर अब तक कार्यवाई ना होने पर IBC24 ने दमोह के जिला शिक्षा अधिकारी से तीखे सवाल किए। जिला शिक्षा अधिकारी एसके मिश्रा का कहना है कि स्कूल की मान्यता अभी सिर्फ निलंबित है और स्कूल को मान्यता रद्द करने का नोटिस 5 जून को दिया गया है।

Damoh school manyta radd: आगे उन्होंने कहा कि स्कूल संचालक को 3 दिन में दस्तावेजों के साथ स्पष्टीकरण देने के निर्देश हैं जिसके बाद ही कोई सख्त कार्यवाई हो पाएगी। जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल में हिन्दू बच्चों से नमाज़ पढ़वाने की जानकारी ना होने की बात कही और दावा किया कि स्कूल की मान्यता खत्म होने पर प्रशासन गंगा जमना स्कूल के बच्चों को दूसरे स्कूलों में दाखिला दिलवाएगा।

Damoh school manyta radd: उधर सीएम के ट्वीट के बाद स्कूल शिक्षा विभाग जागा है। सीएम शिवराज ने 2 जून को मान्यता रद्द करने को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद विभाग ने स्कूल को नोटिस जारी किया था। सीएम ने ट्वीट कर लिखा था कि दमोह के एक विद्यालय में अनियमितताएँ पाए जाने पर उसकी मान्यता तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दी गयी। मेरे भांजे-भांजियों के साथ किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी एवं मध्यप्रदेश सरकार ऐसे कृत्यों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें- खालिस्तान टाइगर फोर्स के खिलाफ NIA की छापेमारी, पंजाब और हरियाणा की 10 जगहों पर चल रही जांच

ये भी पढ़ें- दमोह के गंगा जमना स्कूल के संचालक नहीं है आम, देश विदेश में फैला है कारोबार, कई मंत्रियों के जुड़े है तार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें