Damoh Hatta latest news : Was making video of crocodile lying on river

नदी किनारे लेटे मगरमच्छ का बना रहे थे वीडियो, तभी हुआ ऐसा, वीडियो देखकर आपकी रूह कांप उठेगी..

Damoh Hatta latest news : व्यारमा नदी के किनारे विशालकाय मगरमच्छ को देखा गया। जिसको देखने के बाद आसपास हड़कंप मच गया।

Edited By :   November 29, 2022 / 08:27 PM IST

हटा। Damoh Hatta latest news :   मध्यप्रदेश के जिला दमोह की तहसील हटा से एक बडी खबर सामने आई है जहां पर व्यारमा नदी के किनारे विशालकाय मगरमच्छ को देखा गया। जिसको देखने के बाद आसपास हड़कंप मच गया।  मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पडा। वहीं इस मगरमच्छ के बीमार होने की आशंका जताई जा रही है। जैसे ही लोगों ने इस मगरमच्छ को देखा तो तुरंत ही वन विभाग की टीम को सूचना दी।

read  more : किसानों के लिए खुशखबरी! इस दिन आएगा पीएम किसान योजना की 12वीं किस्त का रुका हुआ पैसा, सरकार ने दी बड़ी जानकारी 

Damoh Hatta latest news : दमोह के हटा ब्लाक के गैसाबाद के पास व्यारमा नदी किनारे एक विशालकाय मगरमच्छ को देख लोग हैरत में पड़ गए और मगरमच्छ के नदी किनारे बैठे होने की जानकारी लगते ही मगरमच्छ को देखने बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। बताया जा रहा कि जर्रा हार के पास नदी किनारे यह मगरमच्छ पिछले कई घंटो से एक ही अवस्था मे नदी किनारे चट्टान पर बैठा है। मगरमच्छ को एक ही स्थान पर बिना किसी हरकत के बैठा देख उसके बीमार होने की आशंका जताई जा रही है, वही स्थानीय लोगो के द्वारा इसकी सूचना वन विभाग को दी गई है। मगरमच्छ द्वारा कोई हरकत न करने से लोग उसपर पानी डालते रहे और नजदीक जाकर वीडियो बनाते रहे जो कि कंही न कंही जानलेवा भी साबित हो सकता था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें