Ganga Jamuna School Damoh News Update

Ganga Jamuna School Damoh News: संचालक उगलेगा छात्रों को हिजाब पहनाने का राज? हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

Ganga Jamuna School Case : गंगा जमना स्कूल के प्रबंधकों के घर पुलिस ने दी दबिश, प्राचार्य समेत कई लोग हिरासत में

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : June 11, 2023/12:21 pm IST

Ganga Jamuna School Damoh News

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह मे गंगा जमना स्कूल (Ganga Jamuna School Damoh) मामले में जहां एक तरफ दमोह में वाणिज्य कर, GST समेत कई एजेंसियां गंगा जमना स्कूल संचालक की अन्य फर्मो पर दस्तावेज खंगाल रही थीं, वहीं दूसरी तरफ दमोह में देर रात इसी गंगा जमना स्कूल मामले में दमोह पुलिस की एकाएक छापेमार कार्रवाई से हड़कंप मच गया। भारी संख्या में पुलिस बल के साथ सीएसपी समेत कोतवाली पुलिस ने स्कूल प्रबंधकों के प्राचार्य समेत शिक्षक और परिजनों को उनके घर से अपनी हिरासत में ले लिया।

Read More: अयाज से निकाह के दो महीने बाद परिजनों ने किया अनामिका का पिंडदान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शोक पत्र

बता दें कि मामले दमोह के गंगा जमना स्कूल (Ganga Jamuna School Damoh) का हिजाब मामला है, जहां पर स्कूली छात्राओं को बुर्का और हिजाब पहना कर टॉपर छात्राओं का पोस्टर लगाया गया था, जिसके बाद मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे थे। स्कूल संचालक (Director of Ganga Jamna School Haji Idris Khan) सहित स्कूल प्रबंधन के ऊपर विभिन्न धाराओं में FIR पंजीबद्ध की गई थी। इस पूरे घटनाक्रम में अब तक की जानकारी के अनुसार करीब 17 आरोपी बनाये गए हैं, वहीं मामले में अन्य खुलासों के बाद तमाम बड़ी जाँच एजेंसियों के द्वारा भी गंगा जमना स्कूल के संचालक (Director of Ganga Jamna School Haji Idris Khan) के अलग-अलग संस्थानों पर छापेमार कार्रवाई की गई और जिसमें सभी एजेंसिया अभि भी जाँच में जुटी हुई है।

Read More: बीजेपी पार्षद पर जानलेवा हमला, कांग्रेस नेता और परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप 

पहली बार दमोह पुलिस ने भी देर रात मामले मे एक्शन लेकर संचालक (Director of Ganga Jamna School Haji Idris Khan) के घर तथा स्कूल प्रबंधनों में प्राचार्य और अन्य स्टाप समेत परिजनों के घर दबिश देकर दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि देर रात तक चली इस कार्रवाई में दमोह पुलिस अधिकारियों ने खुलासा नहीं किया है, कि आखिर कुल कितने लोगों को हिरासत में लिया गया है। इधर आज यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मामले में खुलासा किया जाएगा। IBC24 से जितेंद्र कुमार गौतम की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers