Rahul Singh Lodhi Video Viral

Rahul Singh Lodhi Video : ‘मोदीमय’ हुए लोकसभा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी, गाना गाते ही झूम उठे समर्थक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो ​

Rahul Singh Lodhi Video Viral: BJP प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां समर्थकों ने राहुल सिंह लोधी का जोरदार स्वागत किया।

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2024 / 05:34 PM IST, Published Date : March 9, 2024/5:34 pm IST

Rahul Singh Lodhi Video Viral : दमोह। देश में लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। चुनाव आयोग कभी भी आचार संहिता लागू कर सकती है। बीजेपी ने 195 उम्मीदवारों से लैस अपनी पहली सूची जारी कर दी है तो वहीं कांग्रेस ने भी 39 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। मध्यप्रदेश में बीजेपी ने 29 में से 24 प्रत्याशियों की घोषणा की है जिसमें अभी पांच सीटों को होल्ड करके रखा है। एमपी की दमोह सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है और इस सीट पर अबकी बार राहुल सिंह लोधी को टिकट दिया गया है। महाशिवरात्रि के मौके पर बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी मोदी भक्ती में लीन दिखाई दिए।

read more : महतारी वंदन योजना पर वित्तमंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान, हमेशा चलती रहेगी योजना, जुड़ते और कटते रहेंगे नाम 

Rahul Singh Lodhi Video Viral : महाशिवरात्रि के मौके पर दमोह बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां समर्थकों ने राहुल सिंह लोधी का जोरदार स्वागत किया। इस बीच, राहुल सिंह लोधी ने खुद अपने हाथों में माइक लिया और अपनी आवाज का जादू चलाया। राहुल सिंह लोधी ने भगवान भोलेनाथ का जयकारा लगाते हुए ‘पीएम मोदी’ के लिए एक गाना गाया। मोदी जी आए हैं ‘मोदी ही आएंगे, दमोह में फिर से हम कमल खिलाएंगे’.. जैसे ही राहुल लोधी ने ये गाना गया सभी लोग भी गाना गाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahdele Arvindra Singh Thakur (@shoot_out_model_arvind.follow)

बता दें कि सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रत्याशी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राहुल सिंह लोधी महादेव के बड़े भक्त है। जैसे ही पार्टी ने उनको टिकट देने का ऐलान किया। तुरंत ही राहुल सिंह लोधी बांदकपुर धाम पहुंचकर बाबा जागेश्वरनाथ का आशीर्वाद लिया। इतना ही नहीं हर त्योहार में राहुल लोधी जागेश्वरनाथ का जलाभिषेक कर पूजन करते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp