Rambai apologizes: रामबाई ने कलेक्टर से मांगी माफी

रामबाई ने कलेक्टर से मांगी माफी, जानें किस मामले पर भड़क कर कह दी थी ये बात

Rambai apologizes: रामबाई ने कलेक्टर से मांगी माफी, जानें किस मामले पर भड़क कर कह दी थी ये बात, कलेक्टर ने विघधायक के खिलाफ दर्ज कराई थी FIR

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 1, 2022/5:59 pm IST

Rambai apologizes: दमोह। दमोह में शनिवार को पथरिया विधायक रामबाई गोविंद सिंह के द्वारा जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य को फटकार लगाकर अबशब्द कहने के मामले में एफ आई आर के बाद आज विधायक रामबाई गोविंद सिंह के द्वारा खेद प्रकट किया। उन्होंने इस मामले में कलेक्टर से माफी मांगी है। बता दें कि रामबाई ने जनता के सामने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को अपशब्द कहे थे। जिसके बाद इस मामले में रामबाई ने माफी मांगी है।

ये भी पढ़ें- किसानों के लिए आया लेटेस्ट अपडेट, जानें 12 करोड़ किसानों के अकाउंट में कब आएंगी 12वीं किस्त

कलेक्टर मांगी माफी

Rambai apologizes: माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि मैंने दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य से अपशब्द कहे है, जिसका मुझे खेद है,और मेने ऐसा प्लानिंग के तहत नहीं किया है। वह तो समय ऐसा जुड़ गया था, और साथ ही उन्होंने प्रमाण को नहीं माना और कहा कि हम चेक करा लेंगे। जिसको लेकर मैंने इस प्रकार के शब्दों का उपयोग कर दिया था। गौरतलब है कि शनिवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर पथरिया विधायक रामबाई गोविद सिंह के द्वारा कलेक्टर को फटकार लगाते हुए अबशब्दो का प्रयोग किया था, और वही कलेक्टर ने इस घटना पर पथरिया विधायक रामबाई पर यह आरोप लगाया था कि,यह एक प्लानिंग के तहत किया गया है।

ये भी पढ़ें- आइसक्रीम और बटर चिकन लवर के लिए अब तक का सबसे वाइल्ड कॉबिनेशन, जानें कहा मिल रही ये डिश

ये था मामला

Rambai apologizes: दरअसल, पथरिया विधानसभा के नरसिंहगढ़ में शुक्रवार को जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया था। इसमें प्रमुख अधिकारी नहीं पहुंचे। यहां पर बहुत सारी महिलाएं अपनी समस्याएं लेकर पहुंची थीं। विधायक रामबाई को इस बात पर गुस्सा आया, तो वह उन महिलाओं को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गई। इसके बाद कलेक्टर को चैंबर से बाहर बुलाया और फिर उनका गुस्सा फूट पड़ा। विधायक ने महिलाओं की समस्याएं बताई, तो कलेक्टर ने नियमों का हवाला देकर कार्रवाई करने की बात कही। कलेक्टर ने बार-बार चेक करा लेंगे जैसे शब्दों का उपयोग किया, तो विधायक भड़क गई और उन्होंने अपना आपा खोते हुए कलेक्टर के लिए ढोर, बेवकूफ और बदतमीज जैसे शब्द उपयोग किए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers