Damoh Crime News :

Damoh Crime News : युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Damoh Crime News : गोली की आवाज सुनकर मुहल्ले में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra Kumar Goutam

Modified Date:  April 7, 2024 / 03:40 PM IST, Published Date : April 7, 2024/3:38 pm IST

Damoh Crime News : दमोह। दमोह में देर रात एक युवक के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का घटनाक्रम सामने आया है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे चेकअप के उपरांत मृत घोषित कर दिया। जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि घटना दमोह के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चौपरा की है। जहां गोलू असाटी नाम के एक युवक ने देर रात अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में खुद को गोली मार ली।

Read More: Corruption in RGPV : RGPV में भ्रष्टाचार का मामला..! ABVP के कार्यकर्ताओं ने किया सीएम हाउस का घेराव, जमकर हुई नारेबाजी 

Damoh Crime News : वहीं गोली की आवाज सुनकर मुहल्ले में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले में जानकारी देते हुए शहर पुलिस अधीक्षक। अभिषेक तिवारी ने बताया कि युवक फल विक्रेता था तथा उसका नाम गोलू असाटी था। जिसने अपने ही घर में अज्ञात कारणों के चलते खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

Damoh Crime News : हालांकि पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस के अनुसार मामले में अभी मृतक के परिजनों के द्वारा भी किसी प्रकार का शक संदेह व्यक्त नहीं किया गया है। बहरहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers