Corruption in RGPV

Corruption in RGPV : RGPV में भ्रष्टाचार का मामला..! ABVP के कार्यकर्ताओं ने किया सीएम हाउस का घेराव, जमकर हुई नारेबाजी

Corruption in RGPV: कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मामले में जांच के नाम पर भ्रष्टाचारियों को छूट दी जा रही है। अब तक मामले में गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Edited By :   |  

Reported By: Dushyant parashar

Modified Date:  April 7, 2024 / 03:25 PM IST, Published Date : April 7, 2024/3:25 pm IST

Corruption in RGPV :भोपाल। राजधानी भोपाल स्थित राजीव गांधी प्रोद्योगिक विश्वविद्यालय में भ्रष्टाचार के मामले पर विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामले में कार्यवाही की मांग को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने सड़क पर उतर आई है। बड़ी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सीएम हाउस के बाहर जमकर नारेबाजी की।

Read More: Aaj Ka Itihas : 7 अप्रैल की महत्त्वपूर्ण घटनाएं, पढ़ें आज का इतिहास

Corruption in RGPV :परिषद के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मामले में जांच के नाम पर भ्रष्टाचारियों को छूट दी जा रही है। अब तक मामले में गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीं मामले में एक प्रतिनिधि मंडल ने सीएम मोहन यादव से मुलाकात की। और सीएम से कार्यवाही का आश्वासन भी मिला है। परिषद के पदाधिकारियों का कहना है कि मामले में एफआईआर के बाद भी अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Corruption in RGPV :सीएम ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले मे कार्यवाही की जाएगी। वहीं परिषद ने भोपाल के पुलिस आयुक्त को भी हटाने की मांग की है। कार्यवाही नहीं होने तक लगातार प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी सरकार को दी गई है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp